गहलोत या पायलट, किसके चेहरे पर कांग्रेस को लड़ना चाहिए चुनाव? सर्वे में लोगों ने दिया ये जवाब

राजस्थान तक

• 04:03 PM • 17 Jul 2023

Survey about CM face in Congress: राजस्थान में चुनाव को लेकर काफी कम समय बचा है. वहीं, बीजेपी हो या कांग्रेस, दोनों पार्टियों में सीएम फेस को लेकर सवाल बड़ा है. जहां कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मामला सुलझ चुका है. पार्टी ने भी सामूहिक नेतृत्व पर […]

Rajasthan: सीएम गहलोत ने कैबिनेट मीटिंग में लिए अहम फैसले, नए जिलों को लेकर आया बड़ा अपडेट

Rajasthan: सीएम गहलोत ने कैबिनेट मीटिंग में लिए अहम फैसले, नए जिलों को लेकर आया बड़ा अपडेट

follow google news

Survey about CM face in Congress: राजस्थान में चुनाव को लेकर काफी कम समय बचा है. वहीं, बीजेपी हो या कांग्रेस, दोनों पार्टियों में सीएम फेस को लेकर सवाल बड़ा है. जहां कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मामला सुलझ चुका है. पार्टी ने भी सामूहिक नेतृत्व पर चुनाव लड़ने की बात कही है. वहीं, बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर स्थितियां स्पष्ट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें...

ऐसे में राज्य में गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भविष्य को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे ही सवालों को लेकर एबीपी-सी वोटर ने सर्वे किया है. जिसमें जनता से ये पूछा गया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से अशोक गहलोत को सीएम फेस बना देना चाहिए?

ऑल इंडिया सर्वे में लोगों से सवाल पूछा गया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस को गहलोत को चेहरा प्रोजेक्ट करना चाहिए? इस सवाल के जवाब में 43 फीसदी लोगों ने गहलोत का समर्थन किया है. जबकि 42 फीसदी लोगों का मानना है कि गहलोत को सीएम फेस प्रोजेक्ट नहीं किया जाना चाहिए. साथ ही 15 फीसदी लोग हैं, जो फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं करना चाहते. बता दें कि सी वोटर के सर्वे में 4 हजार 29 लोगों से राय जानी गई है. पिछले हफ्ते किए गए सर्वे में राजस्थान की राजनीति से जुड़े कई सवालों पर जनता की राय पूछी गई थी.

    follow google newsfollow whatsapp