MLA रविंद्र भाटी ने विधानसभा शिव में क्यों शुरू की 200 किमी की पदयात्रा? गांव-गांव जाने का है प्लान

राजस्थान तक

• 12:05 PM • 01 Jan 2024

Shiv MLA Ravindra Singh Bhati : बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से जीते रविंद्र सिंह भाटी ने 200 किमी. लंबी धन्यवाद यात्रा शुरू की है.

शिव MLA रविंद्र सिंह भाटी ने शुरू की 200 किमी लंबी धन्यवाद यात्रा, गांव-गांव जाकर की जनसुनवाई

शिव MLA रविंद्र सिंह भाटी ने शुरू की 200 किमी लंबी धन्यवाद यात्रा, गांव-गांव जाकर की जनसुनवाई

follow google news

Shiv MLA Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर (Barmer) जिले के शिव (Shiv Assembly Seat) से निर्दलीय विधायक बने रविंद्र सिंह भाटी ने अपने विधानसभा वासियों का धन्यवाद देने के लिए 1 जनवरी से जन सम्मान पदयात्रा शुरू की. उन्होंने शिव विधानसभा मुख्यालय स्थित बाबा गरीब नाथ जी के मठ में पूजा अर्चना कर यात्रा की शुरुआत की. उसके बाद शिव कस्बे में घर-घर जाकर पदयात्रा के जरिए रविंद्र सिंह भाटी ने सभी लोगों का आभार जताया.

जन सम्मान पदयात्रा के दौरान जगह-जगह स्थानीय लोगों ने रविंद्र सिंह भाटी का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया और जोरदार पुष्प वर्षा भी की. अपने विधायक रविंद्र सिंह भाटी की एक झलक पाने के लिए स्थानीय लोगों व युवाओं में भारी उत्साह का माहौल था.

यात्रा के दौरान हो रही है जनसुनवाई

यात्रा शुरू करने से पहले रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि विधानसभा के लोगों को धन्यवाद देने के लिए हम जनता के द्वार पर जाएंगे और जनता का सम्मान करेंगे. उनके सुख दुख के भागीदार बनेंगे. 15 दिन का यात्रा का पहला चरण होगा. उसके बाद विभिन्न चरणों में यह यात्रा होगी. यात्रा के दौरान सरकारी महकमा भी साथ रहेगा और इसमें जन सुनवाई भी होगी. सरकारी योजनाओं से जो लोग वंचित हैं उन्हें उनका लाभ दिया जाएगा.

अब वादा पूरा करने की बारी मेरी : भाटी

रविंद्र भाटी ने ‘राजस्थान तक’ को बताया कि जब वो जनता से वोट मांगने गए थे तो उनसे वादा किया था कि अगर मैं जीत गया तो पैदल चलकर आपको धन्यवाद देने आऊंगा. भाटी ने कहा कि लोग मुझसे कहते थे कि जीतने के बाद अब तक कोई वापस नहीं आया. मैंने कहा था कि आप मुझे जिताकर भेज देना, मैं अपना वादा पूरा करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि जनता ने अपना वादा पूरा कर दिया और अब वादा पूरा करने की बारी मेरी है.

यह भी पढ़ें: गंदे कमेंट के बाद हुए झगड़े ने उजाड़ दिया परिवार, पुलिस ने बताई पार्टी की रात वाली सच्चाई

    follow google newsfollow whatsapp