पायलट-गहलोत के मनमुटाव पर सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Dinesh Bohra

07 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 7 2023 4:34 AM)

Rajasthan Election 2023: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री पश्चिमी राजस्थान के दौरे पर हैं. बाड़मेर में राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए मधुसूदन मिस्त्री ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के एक साथ चुनाव प्रचार करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक है. […]

पायलट-गहलोत के मनमुटाव पर सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

पायलट-गहलोत के मनमुटाव पर सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

follow google news

Rajasthan Election 2023: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री पश्चिमी राजस्थान के दौरे पर हैं. बाड़मेर में राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए मधुसूदन मिस्त्री ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के एक साथ चुनाव प्रचार करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक है. इतनी बड़ी पार्टी है तो छोटी-मोटी गुटबाजी चलती रहती है. जो भी गुटबाजी और मनमुटाव अगर किसी के बीच में हैं तो पार्टी जल्द ही उसे खत्म करेगी.

कमजोर मंत्रियों और विधायकों की टिकट कटने को लेकर सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि पार्टी धरातल पर रिव्यू कर रही है. पहली प्राथमिकता यही होगी कि उम्मीदवार जिताऊ होना चाहिए.

राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार ने लोगों को महंगाई से राहत देने के साथ फ्री इलाज, चिरंजीवी बीमा समेत योजनाएं चलाई हैं. इसको लेकर सरकार के प्रति कोई जन आक्रोश इस बार दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में कांग्रेस सरकार राजस्थान में रिपीट होगी.

पीएम धर्म के नाम पर लड़ा रहे

मिस्त्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी सरकार तो लोगों को महंगाई से राहत दे रही है. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाने का काम किया है।

चुनाव होते हैं तो अक्सर बगावत के सुर दिखते है

बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से कांग्रेस के विधायक अमीन खान ने कुछ दिन पहले ही मीडिया को दिए बयानों में कहा था कि पार्टी मुझे टिकट दे या मेरे बेटे कोय वरना, शिव विधानसभा में पार्टी का बहुत बुरा हाल होगा. इस सवाल के जवाब में सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि चुनाव के समय में आकर बगावती सुर देखने को मिलते हैं. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व टिकट चयन से पहले एक साथ टेबल टॉक करेगा और आपसी मनमुटाव समाप्त करवाकर ही टिकट देगा. अंतिम निर्णय पार्टी तय करेगी.

    follow google newsfollow whatsapp