सचिन पायलट ने Rajasthan में चुनाव को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी

Mausami Singh

10 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 10 2023 8:02 AM)

Sachin Pilot made this prediction about Rajasthan election 2023: कांग्रेस लीडर और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin Pilot)  ने राजस्थान समेत पांच राज्यों में चुनावों की घोषणा के बाद एक भविष्यवाणी की है. पायलट ने राजस्थान तक (rajasthan tak) से खास बातचीत के दौरान ये कहा कि वे इस चुनाव को लेकर एक भविष्यवाणी […]

Sachin Pilot made this prediction about Rajasthan: सचिन पायलट ने Rajasthan में चुनाव को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी

Sachin Pilot made this prediction about Rajasthan: सचिन पायलट ने Rajasthan में चुनाव को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी

follow google news

Sachin Pilot made this prediction about Rajasthan election 2023: कांग्रेस लीडर और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin Pilot)  ने राजस्थान समेत पांच राज्यों में चुनावों की घोषणा के बाद एक भविष्यवाणी की है. पायलट ने राजस्थान तक (rajasthan tak) से खास बातचीत के दौरान ये कहा कि वे इस चुनाव को लेकर एक भविष्यवाणी कर रहे हैं. पायलट का दावा है कि चाहे सर्वे कुछ भी कहें, लेकिन राजस्थान (rajasthan election 2023) में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

जातीय जनगणना पर बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा- कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने निर्णय लिया है जनगणना होनी चाहिए. पता पड़ना चाहिए कौन सा वर्ग कहां रह रहा है. किस हालात में है और कौन वंचित है? कैसे उनतक हमारे बजट पॉलिसी प्रोग्राम पहुंचेंगे. जब गिनती नहीं होगी तो पता कैसे चलेगा कि कितना अलोकेट करना है? कहां पर कमी रह गई 70 सालों में. देश में जहां पेड़ों की मछलियों की और टाइगर की गिनती होती है वहां गिनती होने से ही पता पड़ेगा कि आइडिया क्या है. राहुल जी कहते हैं एक्सरे हो जाएगा पूरे देश का.

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को बताया हाईकमान, जानें ऐसा क्यों बोले मुख्यमंत्री

 

बीजेपी में है सिरफुटौव्वल

सचिन पायलट ने कहा कि सिरफुटौव्वल कांग्रेस में नहीं बल्कि बीजेपी में है. हम तो मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी में जिसतरह का बिखराव है, लोग उसे पसंद नहीं कर रहे हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

कांटे की टक्कर वाले राहुल के बयान पर बोले पायलट

राहुल गांधी ने एक न्यूज एजेंसी को दिए बयान में कहा था कि राजस्थान में हम जीत के बहुत करीब हैं. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन पायलट ने कहा कि राहुल के कहने का मतलब वो नहीं है. उनका कहने का मतलब है कि हम लोग वहां मेहनत करके सरकार बनाएंगे.

पायलट ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से की ये अपील

सचिन पायलट ने चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद ट्वीट कर कार्यकर्ताओं मिलकर चुनाव लड़ने की अपील की.

उन्होंने ट्वीट किया-

यह भी पढ़ें: 

वसुंधरा राजे ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट कर याद दिलाई ये बात

    follow google newsfollow whatsapp