सचिन पायलट की यात्रा का समापन, कुछ देर में बड़ी सभा को करेंगे संबोधित, अगले कदम पर सभी की नजरें

राजस्थान तक

15 May 2023 (अपडेटेड: May 15 2023 6:14 AM)

Jan Sangharsh Yatra: भष्टाचार और पेपरलीक मुद्दों को लेकर सचिन पायलट जन संघर्ष यात्रा पर हैं, आज यात्रा का आखिरी दिन है. 11 बजे जयपुर में पायलट बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. आज की यात्रा महापुरा मोड़ से शुरू हुई. इसके बाद 11 बजे भांकरोटा अजमेर रोड पर यात्रा का समापन होगा और तरूछाया रेजीडेंसी, […]

पायलट की पदयात्रा पर बोलीं राजस्थान की कांग्रेस सह प्रभारी, बताया कब फैसला लेगा आलाकमान?

पायलट की पदयात्रा पर बोलीं राजस्थान की कांग्रेस सह प्रभारी, बताया कब फैसला लेगा आलाकमान?

follow google news

Jan Sangharsh Yatra: भष्टाचार और पेपरलीक मुद्दों को लेकर सचिन पायलट जन संघर्ष यात्रा पर हैं, आज यात्रा का आखिरी दिन है. 11 बजे जयपुर में पायलट बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. आज की यात्रा महापुरा मोड़ से शुरू हुई. इसके बाद 11 बजे भांकरोटा अजमेर रोड पर यात्रा का समापन होगा और तरूछाया रेजीडेंसी, कमला नेहरू नगर पुलिया के पास बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान पायलट अपने अगले कदम पर भी कुछ फैसला ले सकते हैं.

इससे पहले रविवार को पायलट ने कहा था कि मौसम बदल रहा है, हम लोग करप्शन और युवाओं के हक के लिए 2-4 दिन धूप में चल लिए तो कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन किसान जो पेट काटकर अपने बच्चों को पढ़ाता है और जब सुनने को मिलता है पेपर लीक हो गया. तो उन बच्चों पर क्या बीतती है. इसी सिस्टम को हमें बदलना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह यात्रा किसी के खिलाफ नहीं है. बल्कि यह यात्रा करप्शन के खिलाफ है.

प्रभारी और पीसीसी चीफ ने यात्रा को बताया था निजी

पायलट की यात्रा को लेकर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि यह उनकी निजी यात्रा है, वहीं प्रभारी सुखजिंदर रंधावा भी पायलट की यात्रा को उनकी निजी यात्रा बता चुके हैं. उन्होंने दो दिन पहले पायलट की यात्रा को लेकर कहा था कि उनकी टाइमिंग गलता है. कर्नाटक चुनाव से पहले यात्रा गलत है. वहीं रंधावा ने कहा कि वह यात्रा पर नजर बनाए हुए है. इसकी रिपोर्ट वह कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को सौंपेंगे.

आज यात्रा का समापन 

आपको बता दें सचिन पायलट 11 अप्रैल को वसुंधरा सरकार के दौरान हुए करप्शन को लेकर धरने पर बैठे थे. उन्होंने गहलोत सरकार से मांग की थी उस मामले की जांच की जाए. इसके बाद पायलट ने 11 मई से अजमेर से अपनी जन संघर्ष यात्रा की शुरूआत की जिसका आज समापन हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp