केंद्रीय मंत्री शेखावत के ‘आंख निकाल देंगे’ बयान पर बवाल, ओवैसी ने G20 का जिक्र कर कही ये बात

Dinesh Bohra

• 02:25 AM • 12 Sep 2023

Controversy over Gajendra Singh Shekhawat’s statement: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ‘सनातन धर्म’ को लेकर जो बयान दिया अब उस पर बवाल हो गया है. विपक्ष के तमाम नेता उन्हें इस बयान पर घेरते हुए नजर आ रहे हैं. अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asduddin Owaisi) […]

केंद्रीय मंत्री शेखावत के 'आंख निकाल देंगे' बयान पर बवाल, असदुद्दीन ओवैसी ने G20 का जिक्र कर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री शेखावत के 'आंख निकाल देंगे' बयान पर बवाल, असदुद्दीन ओवैसी ने G20 का जिक्र कर कही ये बात

follow google news

Controversy over Gajendra Singh Shekhawat’s statement: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ‘सनातन धर्म’ को लेकर जो बयान दिया अब उस पर बवाल हो गया है. विपक्ष के तमाम नेता उन्हें इस बयान पर घेरते हुए नजर आ रहे हैं. अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asduddin Owaisi) ने भी जी20 का जिक्र करते हुए उन पर जमकर पलटवार किया है.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह के बयान के वीडियो को ट्वीट करते हुए ओवैसी ने लिखा, “चूंकि G20 खत्म हो चुका है और घोषणा के बिंदू 78 की कोई प्रासंगिकता नहीं है. नरेंद्र मोदी कैबिनेट के माननीय मंत्री हिंसा की वकालत करते हैं तो अब यह एक “ओपन सीज़न” होने जा रहा है.”

केंद्रीय मंत्री शेखावत के इस बयान पर हो रहा है बवाल

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने बाड़मेर में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिस सनातन धर्म को हमारे पूर्वजों ने अपनी जान पर खेलकर बचाए रखा. कुछ लोग उस सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कहते हैं हम उनको बर्दाश्त नहीं करेंगे. मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि जो सनातन के विरोध में बात करेगा. हर शब्द बोलने वाली उस जीभ को हम खींच कर बाहर निकाल देंगे. जो सनातन की तरफ आंख उठाकर देखेगा, उस हरेक आंख को हम उंगली डालकर बाहर निकाल देंगे.

‘सनातन के विरुद्ध व्यक्ति राजनीतिक हैसियत बनाकर नहीं रख सकता’

विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए शेखावत ने कहा कि अब यह घमंडिया गठबंधन एक होकर सनातन को मिटाने की बात कर रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि इतने सारे मुगल आक्रांता भी सनातन को मिटा नहीं पाए तो तुम क्या मिटा पाओगे. उन्होंने कहा कि हम चुनौती देते हैं सनातन के विरुद्ध बात करने वाला कोई भी व्यक्ति इस देश में अपनी राजनीतिक ताकत और हैसियत बनाकर नहीं रख पाएगा.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट ने क्यों कहा- आज बिना अमिताभ बच्चन के मामला जमा हुआ है, जानें

    follow google newsfollow whatsapp