‘वे दिमाग से सोचते हैं, मैं दिल…’, बर्खास्तगी के बाद CM गहलोत पर जमकर बरसे राजेंद्र गुढ़ा

शरत कुमार

• 04:51 PM • 21 Jul 2023

Rajendra Gudha Sacked From The Post Of Minister: राजस्थान (Rajasthan News) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के मंत्री पद से बर्खास्त करने के बाद राजेंद्र गुढ़ा का पहला बयान सामने आया है. गुढ़ा ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया, “आज कांग्रेस के विधायक विधानसभा में वेल में आकर मणिपुर को लेकर […]

'विधानसभा में बैठने के लिए मुझे कुर्सी तक नहीं दी...', मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा का छलका दर्द

'विधानसभा में बैठने के लिए मुझे कुर्सी तक नहीं दी...', मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा का छलका दर्द

follow google news

Rajendra Gudha Sacked From The Post Of Minister: राजस्थान (Rajasthan News) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के मंत्री पद से बर्खास्त करने के बाद राजेंद्र गुढ़ा का पहला बयान सामने आया है. गुढ़ा ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया, “आज कांग्रेस के विधायक विधानसभा में वेल में आकर मणिपुर को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे तो मैंने कहा कि मणिपुर में जो हुआ वो शर्मशार है. लेकिन हमारे यहां जो हो रहा है वो सही कैसे हो सकता है. मेरी सच बोलने की आदत है और उन्होंने मुझे सच बोलने की सजा दी है.”

पूर्व मंत्री गुढ़ा ने कहा, “मंत्री पद से बर्खास्त होने से न तो मुझे कोई आश्चर्य हुआ है और ना ही मुझे उनसे कोई ज्यादा उम्मीद बची थी. उन्होंने 5 साल में हमारे साथ जो जो किया उससे मुझे यही अपेक्षा थी. पहले इनको गुढ़ा की जरूरत थी अब जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री दिमाग से चलते हैं और मैं दिल से चलता हूं ये फर्क है.”

बसपा में जाने को लेकर ये बोले गुढ़ा
जब राजेंद्र गुढ़ा को बर्खास्त किया गया तब वो अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी में थे. उन्होंने बसपा में जाने के सवाल पर कहा कि अभी काफी टाइम पड़ा है. अभी मानसून बाकी है. मैं सोमवार को जयपुर आ रहा हूं और तब विस्तार से इस पूरे मामले में बोलूंगा. फिलहाल मुझे क्या करना है इसके बारे में मैं निर्णय नहीं लिया हूं.

हम महिलाओं की सुरक्षा करने में असफल हो गए: राजेंद्र गुढ़ा
विधानसभा में शुक्रवार को राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था, “ये स्वीकार करना चाहिए, ये सच्चाई है कि हम महिलाओं की सुरक्षा में असफल हो गए. राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ जिस तरह से अत्याचार बढ़े हैं, मणिपुर की चिंता करने की बजाय हमें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.”

यह भी पढ़ें: गहलोत के मंत्री गुढ़ा ने अपनी ही सरकार को मणिपुर मामले पर घेरा और कह दी ये बात

    follow google newsfollow whatsapp