राजेंद्र राठौड़ ने बीजेपी के बागी राहुल कस्वां पर साधा निशाना, बोले- 'वो इतने बड़े नेता नहीं कि पार्टी 5 सीट हार जाए'

Himanshu Sharma

25 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 25 2024 3:17 PM)

राजेंद्र राठौड़ ने बीजेपी के बागी राहुल कस्वां पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है.

Rajasthantak
follow google news

लोकसभा चुनाव खत्म हो गए लेकिन राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) और बीजेपी के बागी राहुल कस्वां के बीच सियासी जंग थमने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर से दिग्गज नेता राठौड़ ने राहुल कस्वां पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कस्वां इतने बड़े नेता नहीं हैं कि उनका टिकट कटने मात्र से बीजेपी (BJP) 5 लोकसभा सीट हार जाए.

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने राहुल कस्वां (Churu MP Rahul Kaswan) पर तंज कसते हुए कहा, "भाजपा ने उनके परिवार को सांसद, विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान समेत 14 बार टिकट दिया और एक बार टिकट नहीं दिया तो वह कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए. जिस राहुल गांधी को वो खुद राहुल बाबा बोलते थे, अब उनकी गोद में जाकर बैठे हैं."

देवी सिंह भाटी के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया

 राजस्थान में बीजेपी की हार को लेकर देवी सिंह भाटी ने कहा था कि अगर राहुल कस्वां का टिकट राजेंद्र राठौड़ ने कटवाया नहीं होता तो बीजेपी को जीत मिलती. अब उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि वो ताजा-ताजा पार्टी में आए हैं. उनका एकाएक ज्ञान बढ़ गया है. उन्होंने आगे कहा कि चूरू में भाजपा के हार की जिम्मेदारी मैंने हजारों कार्यकर्ताओं के सामने ली है. वहीं सरकार को लेकर राठौड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार आचार संहिता की गिरफ्त से बाहर निकली है. अब सरकार का टॉप गेयर लगना बाकी है.

बीजेपी से बागी होकर कस्वां ने की जीत दर्ज

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राजेंद्र सिंह राठौड़ और राहुल कास्वां की लड़ाई साफ तौर पर नजर आने लगी थी. राजेंद्र राठौड़ के समर्थकों ने विधानसभा चुनाव में हार की वजह कस्वां को ठहराया था. वहीं चूरू सीट से टिकट कटने के बाद राहुल कस्वां ने कांग्रेस में शामिल होकर टिकट लिया और जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें: प्रदेशाध्यक्ष बनने के सवाल पर राजेंद्र राठौड़ ने दिया गजब जवाब, चूरू में हार पर बोले- 'इसकी जिम्मेदारी तो...'

    follow google newsfollow whatsapp