Rajasthan: बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा? डोटासरा के बयान से मची सियासी खलबली, जानें मामला

मनोज तिवारी

22 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 22 2024 7:55 AM)

Rajasthan: राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ईआरसीपी में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप लगाते हुए अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. किरोड़ीलाल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र भी लिखा है. इसको लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है.

Rajasthan: बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा? डोटासरा के बयान से मची सियासी खलबली, जानें मामला

Rajasthan: बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे किरोड़ीलाल मीणा? डोटासरा के बयान से मची सियासी खलबली, जानें मामला

follow google news

Rajasthan: राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ईआरसीपी में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप लगाते हुए अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. किरोड़ीलाल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र भी लिखा है. इसको लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है. डोटासरा टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षैत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चंद्र मीणा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मिमिक्री करते हुए पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के अलावा राजस्थान सरकार के मंत्रियों को आडे हाथों लेते हुए जमकर तंज कसे. मारवाड़ी भाषा में दिये गये अपने संबोधन के दौरान डोटासरा ने पीएम मोदी को सर्वाधिक छलिया बताते हुए कहा कि उनके द्वारा किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है.

डोटासरा ने किया डांस

चुनावी सभा के दौरान डोटासरा चुनावी रंग में तो रंगे नजर आए. साथ ही अपने चिर परिचित अंदाज़ में पट्का लहराकर किये जाने वाला डांस भी किया. डोटासरा कच्छी घोड़ी नृत्य करने वाले व्यक्ति के साथ नृत्य करते हुए हरीश चंद्र मीणा को भी नाचने पर मज़बूर कर दिया.

डॉक्टर किरोड़ी मीणा भाजपा में चंद दिनों के मेहमान

ईआरसीपी में हुए करोड़ों रूपये के घोटाले को लेकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़े करने वाले मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के बारे कहा कि वे भाजपा मेंअब सिर्फ 5-10 दिन के मेहमान हैं और 4 जून के बाद में हमारी कांग्रेस पार्टी में नजर आएंगे.

पीएम मोदी चेहरे की उड़ी हुई है रंगत

डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी भले ही बार बार राजस्थान के दौरे कर रहे हों लेकिन उनके चेहरे की रंगत पूरी तरह से उड़ी हुई है. डोटासरा ने तो यहां तक कह दिया कि शाह का चेहरा काला पड़ा हुआ है.

राजस्थान में हम जीतेंगे बीजेपी से ज्यादा सीटें

डोटासरा ने दावा किया कि भाजपा का 25 में से 25 सीटों को जीतने का दावा महज खयाली पुलाव पकाने जैसा है. डोटासरा ने कहा कि जब परिणाम आयेगा तो देख लेना कांग्रेस पार्टी भाजपा से ज्यादा सीटें जीती हुई होगी.

देश में होगी इंडिया गठबंधन की सरकार

पीसीसी चीफ ने कहा कि इस बार देश में भाजपा की नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है. डोटासरा ने हरीश मीणा की भी बंपर वोटों से जीत तय है.

राजेंद्र सिंह राठौड़ को जन्मदिन की राजनैतिक अंदाज में दी बधाई

डोटासरा ने राजेंद्र सिंह राठौड़ को राजनैतिक अंदाज़ में बधाई देते हुए कहा कि वे हजारों साल जियें और इसी तरह काम करते रहें. डोटासरा ने कहा कि वे जिस तरह पार्टी का काम कर रहे हैं हमारा राज वापिस आ जायेगा.
 

    follow google newsfollow whatsapp