Rajasthan: बीजेपी में हलचल तेज, मोदी के दौरे से पहले एक्टिव हुई वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत भी मिलने पहुंचे

Himanshu Sharma

25 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 25 2023 4:41 AM)

Rajasthan Assembly Election: प्रदेश में राजनीतिक हवा और चर्चा दोनों ही बदली नजर आ रही है. जयपुर (Jaipur) में वसुंधरा (Vasundhara Raje) द्वारा किए गए शक्ति प्रदर्शन के बाद प्रदेश में वसुंधरा राजे एक बार फिर से सक्रिय नजर आ रही है. राजे ने रविवार को बीजेपी कार्यालय (Rajasthan BJP) में आयोजित हुई कोर कमेटी […]

Rajasthan: बीजेपी में हलचल तेज, मोदी के दौरे से पहले एक्टिव हुई वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत भी मिलने पहुंचे

Rajasthan: बीजेपी में हलचल तेज, मोदी के दौरे से पहले एक्टिव हुई वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत भी मिलने पहुंचे

follow google news

Rajasthan Assembly Election: प्रदेश में राजनीतिक हवा और चर्चा दोनों ही बदली नजर आ रही है. जयपुर (Jaipur) में वसुंधरा (Vasundhara Raje) द्वारा किए गए शक्ति प्रदर्शन के बाद प्रदेश में वसुंधरा राजे एक बार फिर से सक्रिय नजर आ रही है. राजे ने रविवार को बीजेपी कार्यालय (Rajasthan BJP) में आयोजित हुई कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया. साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने उनके आवास पर मुलाकात की. जयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा से पहले वसुंधरा राजे की सक्रियता ने राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा कर दी है.

प्रदेश में वसुंधरा राजे को लेकर लगातार कई तरह की चर्चाएं चल रही है. वसुंधरा राजे परिवर्तन यात्रा से दूर नजर आई. तो भाजपा की तरफ से भी उनको साइड लाइन किया जा रहा था. इस पर हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान शक्ति प्रदर्शन करते हुए कहा कि वो राजस्थान छोड़कर नहीं जाएंगी.

रविवार को कोर कमेटी की बैठक में हुई शामिल

प्रदेश में हुए एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ वसुंधरा राजे की फोटो लगातार वायरल हुई. ऐसे में जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले वसुंधरा राजे कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुई. प्रदेश में 2 सितंबर से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ में वसुंधरा राजे नजर आई. लेकिन उसके बाद वो परिवर्तन यात्रा से गायब रही.

परिवर्तन यात्रा में नहीं रही ज्यादा एक्टिव

वसुंधरा राजे की परिवर्तन यात्रा में शामिल नहीं होने के कारण यात्रा का रंग भी फीका नजर आया. परिवर्तन यात्रा के बाद शनिवार को अपने आवास पर रक्षा सूत्र कार्यक्रम आयोजित हुआ. इसमें बड़ी संख्या में प्रदेश भर से महिलाएं पहुंची. इस दौरान वसुंधरा ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए कहा कि वो राजस्थान से कहीं नहीं जाएंगी और राजस्थान में रहकर ही सेवा करेंगी. पीएम मोदी की सभा से पहले वसुंधरा राजे का यह बयान लगातार चर्चाओं में रहा व इसके सियासी मायने निकल जा रहे थे.

मातृशक्ति को आगे लाने की बात कहकर दिए सियासी संकेत

जयपुर की रामलीला मैदान में धर्म रक्षा समिति द्वारा आयोजित मातृशक्ति समागम कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि महिलाओं के अपमान की खबरें लगातार सामने आ रही है. महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. प्रदेश में 1400 दुष्कर्म के प्रकरण लंबित है. हालात इतने खराब है कि इनसे निपटने के लिए मातृशक्ति को आगे आना होगा. क्योंकि संघर्ष के बिना महिलाएं समाज में परिवर्तन नहीं ला सकती है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे से की मुलाकात

वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात की और पार्टी की ओर कमेटी की बैठक में शामिल हुई. इसके बाद लगातार राजनीतिक गलियारे में चचाओं का दौर चल रहा है. वसुंधरा राजे पीएम मोदी की सभा को लेकर भी लोगों का आह्वान कर रही है. सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी की तारीफ के साथ ही सभा में शामिल होने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है. अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले वसुंधरा राजे की सक्रियता ने सभी को परेशान कर दिया है.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में सतीश पूनिया को क्यों याद आईं वसुंधरा राजे?

    follow google newsfollow whatsapp