Rajasthan Politics: 'बीजेपी-कांग्रेस की बैसाखी छोड़ो..अकेले चुनाव लड़कर दिखाओ', ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को ललकारा!

राजस्थान तक

12 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 12 2024 9:02 AM)

Naguar: राजस्थान में चुनाव संपन्न हो चुके हैं. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अच्छी वापसी की है. वहीं विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में भी नागौर सीट काफी चर्चाओं में रही. क्योंकि इस सीट पर हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) और ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिला.

Rajasthan Politics: 'बीजेपी-कांग्रेस की बैसाखी छोड़ो..अकेले चुनाव लड़कर दिखाओ', ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दिया चैलेंज!

Rajasthan Politics

follow google news

Naguar: राजस्थान में चुनाव संपन्न हो चुके हैं. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अच्छी वापसी की है. वहीं विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में भी नागौर सीट काफी चर्चाओं में रही. क्योंकि इस सीट पर हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) और ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिला. हांलाकि ज्योति मिर्धा के सामने हर बार हनुमान बेनीवाल भारी पड़ते नजर आए. 10 सालों में दोनों आमने-सामने रहे लेकिन नतीजा बेनीवाल के पक्ष में रहा. 

अब ज्योति मिर्धा का एक नया बयान वायरल हो रहा है. जिसमें ज्योति मिर्धा बेनीवाल पर जुबानी हमला बोलती दिख रही है. इस दौरान ज्योति मिर्धा कह रही हैं कि हनुमान बेनीवाल फिर से बीजेपी के साथ आना चाहते हैं. ज्योति मिर्धा ने कहा कि आप कभी भाजपा के साथ तो कभी कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ते हैं उनकी बैसाखी लेकर आते हैं. अगर हिम्मत है तो अकेले चुनाव लड़कर दिखाओ. ज्योति मिर्धा ने कहा कि एक बार अकेले चुनाव लड़ा था तब जमानत भी जब्त हो गई थी. 

बेनीवाल पर हमला बोला

ज्योति मिर्धा मंगलवार को अपने आवास पर जनसुनवाई कर रही थी, इसी दौरान उन्होंने बेनीवाल पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नेताजी घुड़ालिया चलकर भाजपा में आने के लिए तैयार बैठे हैं और सीएम से चाहते हैं कि किसी तरह घालमेल करके बीजेपी में घुस जाऊं. 

दूसरी बार ज्योति मिर्धा का हराया

आपको बता दें पिछले बार की तरह नागौर सीट से ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल आमने सामने थे. लेकिन इस चुनाव में ज्योति मिर्धा को हनुमान बेनीवाल ने दूसरी बार हरा दिया. बेनीवाल ने बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धी को 42225 वोटों से करारी मात दी है. इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के रूप में ज्योति मिर्धा और इंडिया अलायंस की तरफ से हनुमान बेनीवाल मैदान में थे. दोनों के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही थी. बता दें कि इस सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 में हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को 1 लाख 81, 260 हजार वोट से हराया था.

    follow google newsfollow whatsapp