Rajasthan: ED की रेड के बाद फूट-फूट कर रोए ओमप्रकाश हुड़ला, बोले- आरोप साबित हुए तो कर लूंगा आत्महत्या

राजस्थान तक

• 08:57 AM • 27 Oct 2023

Rajasthan: राजस्थान में चुनावों के बीच गुरुवार को ईडी ने महवा से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) के ठिकानों पर छापेमारी की. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के ठिकानों पर भी देर रात तक कार्रवाई चली. दिनभर चली कार्रवाई के बाद दोनों नेताओं के अलग-अलग वीडियो सामने आए. […]

Rajasthan: ED की रेड के बाद फूट-फूट कर रोए ओमप्रकाश हुड़ला, बोले- आरोप साबित हुए तो कर लूंगा आत्महत्या

Rajasthan: ED की रेड के बाद फूट-फूट कर रोए ओमप्रकाश हुड़ला, बोले- आरोप साबित हुए तो कर लूंगा आत्महत्या

follow google news

Rajasthan: राजस्थान में चुनावों के बीच गुरुवार को ईडी ने महवा से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) के ठिकानों पर छापेमारी की. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के ठिकानों पर भी देर रात तक कार्रवाई चली. दिनभर चली कार्रवाई के बाद दोनों नेताओं के अलग-अलग वीडियो सामने आए. एक वीडियो में हुड़ला रोते-बिलखते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक वीडियो में डोटासरा ईडी का कार्रवाई के बाद खुद की छवि का साफ सुथरा बताते नजर आए.

ईडी की कार्रवाई के बाद हुड़ला के 2 वीडियो सामने आए. जिसमें एक वीडियो में वह अपनी मां के गले लगकर रोते-बिलखते कह रहे हैं, कोई चिंता नहीं. वहीं दूसरी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर उनका पेपर लीक में कोई संबंध पाया जाता है तो आत्महत्या कर लेंगे. वहीं किरोड़ीलाल मीणा को चैलेंज भी देते हुए दिखाई दिए.

किरोड़ीलाल मीणा को दिया चैलेंज

ईडी की कार्रवाई के बाद सामने वीडियो में हुडला ने रोते हुए कहा, “आज इस मां का आशीर्वाद लेकर आपके बीच आ रहा हूं या तो मुझे मौत दे देना या मुझे जीत दे देना. दोनों में से एक काम कर देना साथियों. आज इस 80 वर्ष की मां पर ईडी की रेड करवाकर किरोड़ीलाल मीणा साहब आपने पाप किया है. भगवान आपको माफ नहीं करेगा. मैं इस मां का आशीर्वाद लेकर फिर मैं जंग में आ रहा हूं, अगर हिम्मत है तो लड़कर दिखा देना.

आरोप साबित हुए तो कर लूंगा आत्महत्या: हुड़ला

वहीं दूसरी वीडियो में हुड़ला ने कहा, “आपने जो आरोप लगाए हैं इन्हें या तो साबित कर देना अगर साबित नहीं कर पाए तो आप जीना छोड़ देना. अगर आपने आरोप साबित कर दिया कि रीट की परीक्षा में हमने 1 रुपए का भी लेने देन किया होगा और ईडी यह साबित कर पाई तो बहुत ईमानदारी के साथ कहना चाहता हूं कि मैं खाटू नरेश की सौगंद खाकर और हुड़ला बस्ती के सभी पंच पटेलों की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उसी दिन आत्महत्या कर लूंगा, जिस दिन आरोप साबित हो गए तो.”

Loading the player...

आपको बता दें पेपर लीक मामले को लेकर ईडी ने दौसा जिले के महवा में विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के महवा और जयपुर के ठिकानों पर कार्रवाई की. ईडी ने करीब 12 घंटे सर्च अभियान चलाया. इस दौरान हुडला से पूछताछ भी की गई. ईडी की कार्रवाई के बाद उन्होंने किरोड़लाल मीणा पर निशाना साधा.

Rajasthan: ED की रेड के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने क्यों बोला, ‘मैं जेल में रहने को तैयार’

    follow google newsfollow whatsapp