Rajasthan Election Viral: कांग्रेस विधायक ने ग्रामीण की पगड़ी पर मारी लात, गाली भी दी!

Piyush Mundara

17 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 17 2023 8:48 AM)

Video of Congress MLA kicking his turban goes viral: राजस्थान (rajasthan news) में चुनाव की सरगर्मी बढ़ते ही सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों, विधायकों और सांसदों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों के नए-पुराने वीडियो वायरल (video viral) होने लगे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी (rajendra […]

Video of Congress MLA kicking his turban goes viral: Rajasthan Election Viral: कांग्रेस MLA ने ग्रामीण की पगड़ी पर मारी लात, गाली भी दी!

Video of Congress MLA kicking his turban goes viral: Rajasthan Election Viral: कांग्रेस MLA ने ग्रामीण की पगड़ी पर मारी लात, गाली भी दी!

follow google news

Video of Congress MLA kicking his turban goes viral: राजस्थान (rajasthan news) में चुनाव की सरगर्मी बढ़ते ही सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों, विधायकों और सांसदों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों के नए-पुराने वीडियो वायरल (video viral) होने लगे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी (rajendra singh bidhuri) का बताया जा रहा है. ये भी दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो 2 साल पुराना है.

ये सीसीटीवी कैमरे का फुटेज है जो किसी होटल रिसेप्शन का बताया जा रहा है. पड़ताल करने पर पता चला कि इस वीडियो को चुनावी माहौल देखकर वायरल किया जा रहा है. इधर उस ग्रामीण का भी वीडियो सामने आ गया जिसकी पगड़ी पर कथित रूप से विधायक ने लात मारी.

ग्रामीण ने बताई उस दिन की कहानी

गांव गंदेलिया के रहने वाले लाबी राम गुर्जर ने बताया कि वो एक रेस्टोरेंट में विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के पास अपनी गुहार लेकर गए थे. उन्होंने उनकी बात तो सुनी नहीं बल्कि उल्टे पगड़ी पर लात मार दी. वीडियो में ग्रामीण लाबी राम का बेटा गुर्जर समाज से अपील कर रहा है साथ देने की .

Loading the player...

क्या है वायरल वीडियो में

वीडियो में एक ग्रामीण दो युवकों के साथ दिख रहा है. उधर एक शख्स कुछ समर्थकों के साथ आता है जिसे बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी बताया जा रहा है. बिधूड़ी के आते ही ग्रामीण अपनी पगड़ी उनके पैरों पर रखकर अपनी गुहार लगाता है. इधर कथित रूप से विधायक जी इतने आग बबूला हो जाते हैं कि न केवल उसकी पगड़ी पर लात मारते हैं बल्कि उसे गाली तक देते हैं. फिर उसके कागाजों को हाथ में लेकर तल्ख अंदाज में सवाल करते हैं और उसे डांटते हुए आगे बढ़ जाते हैं. फिर ग्रामीण जमीन पर पड़ी पगड़ी को सहेजकर अपने सिर पर पहनता है.

पहले भी विवादों में रहे बिधूड़ी

गुर्जर नेता राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का कथित रूप से ये पहला वीडिया वायरल नहीं हुआ है. इससे पहले भी उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें भैंसरोड थाना प्रभारी संजय गुर्जर को एक मामले में गाली देते हुए सुने गए. ये ऑडियो 1 साल पहले वायरल हो गया था.

कौन हैं राजेंद्र सिंह बिधूड़ी

61 साल के राजेंद्र सिंह बिधूड़ी मेवाड़ क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं और बेंगू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं. ये लगातर तीसरी बार चुनाव जीतकर विधायक बने हैं. अपने विवादित बयानों को लेकर ये अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले भी अपने मुख्यमंत्री गहलोत पर कई आरोप लगाते हुए चर्चा में आए थे जिसमें पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच नहीं होने पर सवाल भी उठाया था. चुनाव हारने वाले को राज्यमंत्री बनाने पर भी मुख्यमंत्री गहलोत को निशाने पर लेकर चर्चा में आए थे.

यह भी पढ़ें:

Video: MLA का टिकट पाकर BJP सांसद बालकनाथ कहीं दौड़े तो कहीं चलाने लगे बुलडोजर

    follow google newsfollow whatsapp