Rajasthan Election: बाड़मेर में PM मोदी-राहुल गांधी की चुनावी सभा, 7 सीटों को जीतने की चुनौती!

Dinesh Bohra

12 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 12 2023 3:25 AM)

Rajasthan Election: 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी () की बायतु में सभा करवाने जा रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी 17 नवंबर को बायतु में ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सभा करवाने की तैयारी में है.

राजस्थान में राहुल गांधी ने फिर की जातिगत जनगणना की वकालत, बोले- खुद को OBC क्यों कहते हैं PM मोदी?

राजस्थान में राहुल गांधी ने फिर की जातिगत जनगणना की वकालत, बोले- खुद को OBC क्यों कहते हैं PM मोदी?

follow google news

Rajasthan Election: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सभा को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शनिवार को बाड़मेर पहुंचे. प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बाड़मेर के बायतु में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा को लेकर स्थल का जायजा लिया. वहीं केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर संपूर्ण व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

बताया जा रहा है कि बाड़मेर जिले की सात विधानसभाओं की सभा बाड़मेर के बायतु में आयोजित होनी है. शनिवार को ही बाड़मेर भाजपा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने प्रधानमंत्री की सभा को लेकर विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ भूमि पूजन किया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी बाड़मेर पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष जोशी और मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर भीड़ जुटाने की तैयारियों के साथ व्यवस्थाओं को लेकर भी निर्देश दिए.

मोदी-राहुल की सभा

गौरतलब है कि बीजेपी जहां वोटबैंक साधने के लिए 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायतु में सभा करवाने जा रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी 17 नवंबर को बायतु में ही राहुल गांधी की सभा करवाने की तैयारी में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दिन ही बायतु से कांग्रेस के प्रत्याशी और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी बाइक रैली के माध्यम से भीड़ जुटाने की तैयारी कर रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को कितना सफल बना पाती है.

    follow google newsfollow whatsapp