Rajasthan: मर्यादा पुरुषोत्तम राम पर कांग्रेसी नेता ने दिया आपत्तिजनक बयान, महापंचायत में कही ये बात

Piyush Mundara

21 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 21 2023 9:17 AM)

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस के नेता और राज्य विमुक्त घुमंतू बोर्ड के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु ने भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. 18 अप्रैल को चितौड़गढ़ के कपासन में एक प्रोग्राम में देशबुंध ने यह टिप्पणी की है. अब इन आपत्तिजनक बयानों को वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान के बाद […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस के नेता और राज्य विमुक्त घुमंतू बोर्ड के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु ने भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. 18 अप्रैल को चितौड़गढ़ के कपासन में एक प्रोग्राम में देशबुंध ने यह टिप्पणी की है. अब इन आपत्तिजनक बयानों को वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान के बाद हिंदू संगठनों ने परिवाद पेश किया है.

घुमंतु बोर्ड उपाध्यक्ष चतराराम चित्तौडगढ़ जिले के कपासन क्षेत्र के मेवदा कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भगवान राम को लेकर अमर्यादित विवादित बयानबाजी कर दी, जिससे नाराज हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों ने थाने में उनके खिलाफ परिवाद दिया. इस संबंध में स्थानीय विधायक अर्जुन जीनगर ने भी कपासन में थाने में मामला दर्ज कराते हुए चतराराम को दिया गया पद छीनकर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर सर्व सनातन धर्म के साथ मिलकर बड़े आंदोलन करने की बात कही.

भगवान राम को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
चतराराम ने कहा कि ये लोग हमेशा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान रामचंद्र जी राम की जय बोलते हैं. और मैं कहता हूं उनसे बड़ा @#$* आदमी दुनिया में कोई पैदा नहीं हुआ है. अपनी लुगाई के साथ 14 साल धक्के खाए. उसने 5 मिनट में घर से धक्के मारकर निकाल दिया. कि ये पेट में पुत्र किसका है. उसको कैसे मर्यादा पुरुषोत्तम राम कहेंगे आप? कायदे की बात है कि रॉन्ग नंबर है तो पीके बनना पड़ेगा. करीब 1 मिनट 21 सेकंड के वीडियो में उन्होंने कई आपत्तिजनक बयान दिए.

ये था मामला
चतराराम 18 अप्रैल को कपासन के मेवदा गांव में कंजर की महापंचायत में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भगवान राम पर ऐसी आपत्तिजनकर भाषा का इस्तेमाल किया. दरअसल, भातु कंजर की यह महापंचायत एक व्यक्ति के मर्डर के बाद बुलाई गई थी. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे चतरराम ने भगवान राम को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी.

पायलट के बाद खायरियावास ने भी उठा दी मांग, बोले- जो भी भ्रष्ट है, उसके खिलाफ हो कार्रवाई

    follow google newsfollow whatsapp