गहलोत के प्रमुख सचिव रहे रांका समेत 4 IAS APO, शपथ लेते ही एक्शन मूड में आ गए सीएम भजनलाल शर्मा

राजस्थान तक

16 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 16 2023 8:37 AM)

Rajasthan New CM: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शपथग्रहण के बाद से ही एक्शन में नजर आ रहे हैं. 15 दिसंबर की शाम प्रेस कांफ्रेंस कर ताबड़तोड़ फैसलों का ऐलान किया. जिसके बाद अब 4 आईएएस अधिकारियों को एपीओ भी कर दिया है. खास बात यह है कि गहलोत सरकार की टीम में यह चारों अधिकारी […]

'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता

'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता

follow google news

Rajasthan New CM: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शपथग्रहण के बाद से ही एक्शन में नजर आ रहे हैं. 15 दिसंबर की शाम प्रेस कांफ्रेंस कर ताबड़तोड़ फैसलों का ऐलान किया. जिसके बाद अब 4 आईएएस अधिकारियों को एपीओ भी कर दिया है. खास बात यह है कि गहलोत सरकार की टीम में यह चारों अधिकारी प्रमुख पदों पर थे. जिसमें सीएम के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका भी शामिल है.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी चार आईएएस अधिकारियों IAS कुलदीप रांका, गौरव गोयल, आरती डोगरा और राजन विशाल के लिए को एपीओ के आदेश जारी किए गए है.

नए ओएसडी की हुई नियुक्ति

आरएएस योगेश कुमार श्रीवास्तव को मुख्यमंत्री का ओएसडी नियुक्त किया गया है. वहीं, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शिक्षा निदेशालय में जितने भी अधिकारी डेपुटेशन पर लगे हैं, उन्हें तुरंत रिलीव कर डेपुटेशन खत्म करने के आदेश भी जारी किए. जिसके चलते उन सभी अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से अपने-अपने जिले में पहुंचना होगा.

    follow google newsfollow whatsapp