मुख्य सचिव सुधांश पंत ने इशारों-इशारों में गहलोत पर दिया बड़ा बयान, भर्ती परीक्षाओं पर कह डाली ये बात

राजस्थान तक

29 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 29 2024 3:55 PM)

चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत (Sudhansh Pant) ने इशारों-इशारों में पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर बड़ा बयान दिया है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत (Sudhansh Pant) ने इशारों-इशारों में पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भजनलाल सरकार (Bhajanlal Govt) में भर्ती प्रक्रिया पर युवाओं का भरोसा फिर से कायम हो गया है. यह बयान उन्होंने शनिवार को रोजगार उत्सव कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान दिया. 

चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत ने कहा, "सरकारी विभागों में नियुक्तियां एक प्रक्रिया के तहत होती है. परीक्षा होती है, इंटरव्यू होते हैं फिर रिजल्ट आते हैं. बीच में ऐसा माहौल बन गया था कि परीक्षाओं की क्रेडिबिलिटी पर प्रश्न चिह्न लग गया था. भजनलाल शर्मा ने सीएम बनते ही अपने शुरुआती महत्वपूर्ण निर्णयों में एक निर्णय एंटी चीटिंग टास्क फोर्स का भी लिया. पिछल कुछ महीनों से जो कार्रवाई की वो आपके सामने हैं. सरकार की भर्ती प्रक्रिया पर युवाओं का विश्वास फिर से कायम हो गया है."

 

 

लोकसभा चुनाव के दौरान गहलोत ने पंत पर साधा था निशाना

लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी मुख्य सचिव सुधांश पंत पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, "राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की चलती नहीं है. चीफ सेक्रेटरी चुनाव के दौरान किसी भी तरह की रिव्यू मीटिंग करने नहीं जा सकता. लेकिन फिर भी चीफ सेक्रेटरी सुधांश पंत रिफाइनरी का बहाना करके जोधपुर और बाड़मेर के अधिकारियों को धमकाकर गए. वह अपने आकाओं को खुश करने के लिए यहां आए थे."

    follow google newsfollow whatsapp