Rajasthan: कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- ‘आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे’

Satish Sharma

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 8:18 AM)

Babulal Kharadi Video Viral: मंगलवार को उदयपुर के नाई गांव में मंगलवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का आयोजन हुआ. इस दौरान एक जनसभा हुई.

Rajasthan: कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- 'आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे'

Rajasthan: कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- 'आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे'

follow google news

Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री का एक बयान खूब चर्चा में है. हाल ही में जनजाति मंत्री बनाये गए बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) ने कहा कि ‘बच्चे आप पैदा करो खूब. प्रधानमंत्री मोदीजी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है’. खराड़ी के इस बयान के बाद सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए तो मौजूद जनप्रतिनिधि इधर-उधर देखने लगे.

असल में मंगलवार को उदयपुर के नाई गांव में मंगलवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का आयोजन हुआ. इस दौरान एक जनसभा हुई, जिसमें राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री के भाषण से पहले खराड़ी ने सभा को संबोधित किया और यह बयान दिया.

पीएम मोदी की खूब की तारीफ

जनजाति मंत्री खराड़ी पहले तो पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं का बखान करते हुए राजस्थान की भाजपा सरकार के संकल्प पूरा करने पर अपनी बात रख रहे थे. तभी बच्चों वाली बात बोल पड़े. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि कोई भूखा न सोए. कोई बिना छत के नहीं रहे. बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री जी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है. कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. आगे उन्होंने मोदी को 2024 में फिर लाने को लेकर अपनी बात कही.

सिलेंडर के दाम किए 450 रुपए

खराड़ी ने कहा कि गैस की टंकी (बाटला) बहुत महंगी थी. पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 200 रुपए कम किए थे. भाजपा सत्ता में आई तो हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि यह भी बहुत ज्यादा है. गरीब घर का व्यक्ति यह पैसा भी देने की स्थिति में नहीं है. सीएम ने तुरंत निर्णय लिया कि गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा. उन्होंने जनता को आवाज देते हुए कहा कि यह निर्णय ठीक है ना. उन्होंने फिर जनता से कहा कि अभी भी महंगा है क्या.

8 बच्चों के पिता हैं खराड़ी

खराड़ी आगे बोले कि और सस्ता करना है क्या, देखिए राज भी चलाना है, आप बिना पैसे ही मांगेंगे तो सड़क कैसे बनाएंगे, बिजली कैसे पहुंचाएंगे. यह सारी चिंता तो हमें करनी होगी. बिना पैसे से मिलेगा तो उसकी कीमत आप नहीं समझेंगे.आपको बता दे कि झाड़ोल से विधायक बाबूलाल खराड़ी के दो पत्नियां हैं और परिवार साथ ही रहता है. खराड़ी कोटड़ा से 3 किलोमीटर दूर नीचला फला में रहते है. उनका आज भी मकान कच्चा ही है. वे उसी मकान में रहते हैं. दोनों पत्नियों से उनके आठ बच्चे हैं. इनमें चार बेटे और चार बेटियां हैं. वे खेती करते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp