Rajasthan: बीजेपी सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा – भाजपा को सचिन पायलट जरूरत नहीं, उनकी स्थिति खराब

Sushil Kumar

• 01:50 AM • 16 Apr 2023

Rajasthan: सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आए. जहां ढोलास गांव की कामधेनु गौशाला में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के आयोजन में शिरकत की. इस दौरान कामधेनु गौशाला की ओर से स्वामी सुमेधानंद सरस्वती का भव्य स्वागत किया. सचिन पायलट को लेकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने इस दौरान बड़ा बयान […]

Rajasthan: बीजेपी सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सचिन पायलट जरूरत नहीं, उनकी स्थिति खराब

Rajasthan: बीजेपी सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सचिन पायलट जरूरत नहीं, उनकी स्थिति खराब

follow google news

Rajasthan: सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आए. जहां ढोलास गांव की कामधेनु गौशाला में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के आयोजन में शिरकत की. इस दौरान कामधेनु गौशाला की ओर से स्वामी सुमेधानंद सरस्वती का भव्य स्वागत किया. सचिन पायलट को लेकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने इस दौरान बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि सचिन पायलट की भाजपा में जरूरत नहीं है.

इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए राजस्थान कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को लेकर बडा बयान दिया. सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सचिन पायलट को बीजेपी में आने के लिए आमंत्रित किया होगा लेकिन बीजेपी को सचिन पायलट की जरूरत नही है.

सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि सचिन पायलट अपनी स्थिति को खराब कर चुके हैं. सचिन पायलट अपनी ही पार्टी के 19 विधायकों को साथ लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओर हमारी पार्टी को गालियां निकालते रहे. अब बीजेपी में आने से पहले सचिन पायलट को सोचना पड़ेगा.

सीकर सांसद ने कहा कि सचिन पायलट की बुद्धि संशय हो चुकी है. और संशय बुद्धि वाले इंसान कोई फैसला नहीं ले सकते. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी.

पायलट के अनशन के बाद विधायकों को राजी रखने के लिए गहलोत ने अपनाया नया पैंतरा, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp