Rajasthan: चुनाव से पहले गहलोत के मंत्री का उसी के विधानसभा क्षेत्र में विरोध, लोगों ने यूं निकाली भड़ास 

Himanshu Sharma

19 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 19 2023 5:05 AM)

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections) में उम्मीदवारों की टिकट वितरण से पहले कई विधायक व मंत्रियों के टिकट काटने की बात कांग्रेस पार्टी (Rajasthan Congress) के आलाकमान द्वारा कही गई. प्रदेश में विधायक, मंत्रियों को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को अलवर ग्रामीण विधानसभा […]

Rajasthan: चुनाव से पहले गहलोत के मंत्री का उसी के विधानसभा क्षेत्र में विरोध, लोगों ने यूं निकाली भड़ास 

Rajasthan: चुनाव से पहले गहलोत के मंत्री का उसी के विधानसभा क्षेत्र में विरोध, लोगों ने यूं निकाली भड़ास 

follow google news

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections) में उम्मीदवारों की टिकट वितरण से पहले कई विधायक व मंत्रियों के टिकट काटने की बात कांग्रेस पार्टी (Rajasthan Congress) के आलाकमान द्वारा कही गई. प्रदेश में विधायक, मंत्रियों को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में आया. यहां लोगों ने प्रदेश सरकार के मंत्री टीकाराम जूली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. तो कहा कि बिना जनता के कोई भी मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री व मंत्री नहीं बन सकता है. मंत्री जी के विरोध का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अलवर ग्रामीण विधानसभा की उमरैण पंचायत समिति परिसर में सोमवार को ग्राम पंचायत चंदौली के लोगों ने मंत्री टीकाराम जूली के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

क्या है मामला

दरअसल उमरैण पंचायत समिति में मुख्यमंत्री निशुल्क मोबाइल वितरण कार्यक्रम चल रहा है. लोगों का आरोप था कि इस शिविर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा अपने चहेते लोगों को मोबाइल फोन दिलवाए जा रहे हैं. आम जनता परेशान हो रही है. लोग कामकाज छोड़कर प्रतिदिन आते हैं व मोबाइल के लिए लंबी लाइनों में लगते हैं. लेकिन उसके बाद भी उनका मोबाइल फोन नहीं मिल रहे हैं.

उच्च अधिकारियों तक पहुंची शिकायत

इस संबंध में लोगों ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की. लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई. सोमवार को लोगों का गुस्सा फूटा. लोगों ने मंत्री टीकाराम जूली के खिलाफ जमकर नारेबाजी. मंत्री टीकाराम जूली के खिलाफ पहली बार नारेबाजी नहीं हुई. इससे पहले भी कई बार मंत्री को काले झंडे दिखाने व विरोध में नारेबाजी करने के मामले सामने आ चुके हैं.

विधायकों के कार्यक्रमों में भी नारेबाजी

तो हाल ही में कुछ दिन पहले रामगढ़ विधायक सफिया खान के खिलाफ भी एक कार्यक्रम के दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की. लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार को चेतावनी दी ओर कहा कि आने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी. वही मंत्री के विरोध का यह वीडियो प्रदेश में जमकर वायरल हो रहा है.

धौलपुर: कांग्रेस के गढ़ में वसुंधरा राजे ने बिगाड़ी गणित, विधानसभा चुनाव में क्या रहेगी तस्वीर? जानिए रिपोर्ट कार्ड

    follow google newsfollow whatsapp