फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, वसुंधरा CM नहीं बनीं तो कर सकती हैं ये बड़ा खेल!

विमल भाटिया

22 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 22 2023 9:02 AM)

सट्‌टा बाजार की मानें तो आज की तारीख में चुनाव हुआ तो बीजेपी की सरकार बनेगी. हालांकि इन सबके बीच सट्‌टा बाजार के एक बड़े दावे ने सबको चौंका दिया है.

फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, वसुंधरा CM नहीं बनीं तो कर सकती हैं ये बड़ा खेल

फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, वसुंधरा CM नहीं बनीं तो कर सकती हैं ये बड़ा खेल

follow google news

BJP’s game will deteriorate if Vasundhara does not become CM: राजस्थान (rajasthan news) में चुनाव प्रचार का शोर गुरुवार शाम 5 बजे थम जाएगा. दो दिन तक घरों में, चौक-चौराहों और दुकानों लोग चर्चा-परिचर्चा कर मन बनाएंगे कि वोट किसे देना है. इधर इन दो दिनों में बीजेपी और कांग्रेस ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. बीजेपी के सबसे बड़े फेस पीएम मोदी (Pm modi) रोड शो और ताबड़तोड़ रैलियों से राजस्थान चुनाव की हवा को बदलने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने अपनी चुनावी घोषणा में भारी-भरकम वादे कर चुनावी माहौल को अपने पक्ष में करने की कोशिश की है.

अभी भी फलोदी का सट्‌टा बाजार ये मान रहा है कि बीजेपी के खाते में कांग्रेस के मुकाबले ज्यादा सीटें आएंगी. सट्‌टा बाजार की मानें तो आज की तारीख में चुनाव हुआ तो बीजेपी की सरकार बनेगी. हालांकि इन सबके बीच सट्‌टा बाजार के एक बड़े दावे ने सबको चौंका दिया है.

राजे सीएम नहीं बनीं तो होगा बड़ा खेल!

इधर सट्‌टा बाजार में एक और चर्चा काफी गर्म है. माना जा रहा है कि बीजेपी की राजस्थान की सत्ता में वापसी के बाद वसुंधरा राजे को सीएम नहीं बनाया गया तो वे बड़ा खेल कर सकती हैं. यानी वो अशोक गहलोत के साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार बना सकती हैं. माना जा रहा है कि इस पॉलिटिकल गेम में राजे के साथ 40-50 विधायक टूट सकते हैं जिससे बीजेपी को बड़ा डेंट हो सकता है.

नोट: सट्‌टा बाजार के दावों का राजस्थान तक समर्थन नहीं करता है.  

    follow google newsfollow whatsapp