Rajasthan: AIIMS के डॉक्टर से अच्छे राहुल गांधी, वे आए और CM पैरों पर खड़े हो गए- राठौड़

Vijay Chauhan

10 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 10:59 AM)

BJP leader Rajendra Rathore took a jibe at CM Gehlot: गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) के बड़ी घोषणाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (rajendra rathore) ने प्रेस वार्ता कर गहलोत सरकार पर कई आरोप लगाए. इस दौरान राठौड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि एम्स के डॉक्टर से अच्छे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) निकले. उन्होंने […]

Rajasthantak
follow google news

BJP leader Rajendra Rathore took a jibe at CM Gehlot: गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) के बड़ी घोषणाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (rajendra rathore) ने प्रेस वार्ता कर गहलोत सरकार पर कई आरोप लगाए. इस दौरान राठौड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि एम्स के डॉक्टर से अच्छे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) निकले. उन्होंने आते ही 43 दिन से अंगूठे में फ्रेक्चर लेकर घूम रहे सीएम अशोक गहलोत को खड़ा कर दिया है.

Video में देखिए सीएम गहलोत की चोट पर क्या बोल गए राठौड़

राठौड़ ने कहा- सीएम ने आदिवासी दिवस पर ओबीसी आरक्षण को 21 प्रतिशत से बढ़ाकर 27 प्रतिशत करने और मूल ओबीसी को 6 प्रतिशत अतिरक्त आरक्षण की बात कहीं है. ये उनका अधिकार नहीं है. यह राज्य पिछड़ा आयोग का अधिकार है. पिछड़ा वर्ग के आरक्षण की सीमा बढ़ाने की घोषणा कपोल कल्पित है.

आउडेटेड फोन दे रही सरकार

राठौड़ ने आगे कहा- कांग्रेस सरकार ने पिछले साल बजट में घोषणा की थी कि प्रदेश के एक करोड़ 33 लाख चिरंजीवी परिवार की महिलाओं को स्मार्ट फोन बांटेंगे. अब वह चिरंजीवी परिवार को भूल गये. अब 40 महिलाओं को मोबाइल बांट रहे हैं. सरकार आउटडेटेड टेक्नोलॉजी के फोन बांटकर घपला कर रही है. सीएम अपनी फोटो लगा मोबाइल देकर सरकारी खर्चे पर प्रचार कर सरकारी धन का दुरूपयोग कर रहे हैं. राठौड़ ने कहा कि अन्नपूर्णा फूड पैकेट संस्थागत भ्रष्टाचार है. एक टेलरमेड कंपनी को टेंडर देने के लिए पूरा षडयंत्र रचा गया है. इनका उद्देश्य गरीब जनता को राहत देना नहीं बल्कि राहत लेना है.

राहुल गांधी सदन में दे रहे फ्लाइंग किस

राठौड़ ने आगे कहा- राहुल गांधी ने जिस तरह सदन में महिला सांसदों की तरफ फ्लाइंग किस उछाला है, वह सदन की गरिमा में नहीं है. उन्होंने कहा कि सीएम कहते हैं कि यह कुर्सी उनको छोड़ नहीं रही. इसलिए मैं कहता हूं कि हम आचार संहिता लगने के बाद चुनावो में सीएम से बात करेंगे.

यह भी पढ़ें:

अमित शाह के बाद PM मोदी Vasundhra राजे को देने लगे तवज्जो! सासंदों की मीटिंग में वसुंधरा को बुलाने के क्या हैं मायने?

    follow google newsfollow whatsapp