जोधपुर की सड़कों पर लगे CM गहलोत के बर्थडे पोस्टर, अब इस कारण उतारे जा रहे

Ashok Sharma

17 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 17 2023 1:49 AM)

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 3 मई को आने वाले जन्मदिन को लेकर शहर में लगे पोस्टर चर्चा का विषय बन गए है. पोस्टर में राजस्थान में चौथी बार भावी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिन की बधाई दी गई है. जिला कांग्रेस उत्तर के जिला उपाध्यक्ष नंदलाल सारस्वत की ओर से […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 3 मई को आने वाले जन्मदिन को लेकर शहर में लगे पोस्टर चर्चा का विषय बन गए है. पोस्टर में राजस्थान में चौथी बार भावी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिन की बधाई दी गई है. जिला कांग्रेस उत्तर के जिला उपाध्यक्ष नंदलाल सारस्वत की ओर से जोधपुर की सड़कों पर पोस्टर लग रहे हैं और जिस में लिखा है कि राजस्थान के चौथी बार का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताकर जन्मदिन की बधाई दी गई है.

पोस्टर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोटो लगाया गया है लेकिन मुख्यमंत्री का नाम की जगह खाली छोड़ रखी है. जिला कांग्रेस उत्तर के अध्यक्ष सलीम खान ने बताया कि कार्यकर्ता से बात हुई है, भावनाओं में बह गया था. अब इन पोस्टरों को हटाया जा रहा है.

जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष नंदलाल सारस्वत ने बताया कि भावी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा और कौन हो सकता है और 3 मई को अशोक गहलोत का जन्मदिन आता है. इसलिए शहर में पोस्टर लगाए गए हैं. जोधपुर शहर में यह पोस्टर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस पोस्ट में बड़े आश्चर्य की बात है कि भावी चौथी बार का मुख्यमंत्री के लिए अशोक गहलोत का फोटो तो लगा रखा है लेकिन श्री लिखकर खाली जगह छोड़ दी है और जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है. बीजेपी नेता रामनिवास मंडा ने कहा की चुनावी साल में इस तरह के पोस्टर लगना आम बात है लेकिन राजस्थान का कौन मुख्यमंत्री होगा यह राजस्थान की जनता तय करेगी.

गहलोत का पायलट खेमे पर तंज! बोले- बीजेपी ने हमारे विधायकों को दिए थे पैसे, अब तक नहीं लिए वापस

    follow google newsfollow whatsapp