कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री खाचरियावास के करौली पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे

Gopal Lal

01 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 1 2023 11:54 AM)

Congress workers clashed in Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के करौली (karauli news) में कांग्रेस जिला पर्यवेक्षक व राजस्थान खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (pratap singh khachriyawas) और बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर (dheeraj gurjar) पहुंचे थे. उनके दौरे के दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गए. कार्यकर्ताओं के […]

कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के करौली पहुंचने पर कांग्रेसियों में चले लात घूंसे

कांग्रेस पर्यवेक्षक और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के करौली पहुंचने पर कांग्रेसियों में चले लात घूंसे

follow google news

Congress workers clashed in Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के करौली (karauli news) में कांग्रेस जिला पर्यवेक्षक व राजस्थान खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (pratap singh khachriyawas) और बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर (dheeraj gurjar) पहुंचे थे. उनके दौरे के दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गए. कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूंसे भी चले जिसका वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और टिकट दावेदारों के समर्थक पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपस में हुई तू तू-मैं मैं मारपीट में बदल गई. एक तरफ पुलिस मंत्री के प्रोटोकॉल में लग रही थी. उधर दूसरी तरफ सपोटरा विधानसभा से आए कार्यकर्ताओं में जमकर लात घूंसे चलने शुरू हो गए. हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों में बीच बचाव कर मामला शांत कराया.

Loading the player...

लात-घूंसे चलने से सर्किट हाउस में मची अफरा-तफरी

सर्किट हाउस में दोनों गुटों के बीच सुबह से ही अपने वजूद की लड़ाई चल रही थी. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के पहुंचते ही सपोटरा विधानसभा से टिकट की दावेदारी के लिए आए उम्मीदवारों के समर्थकों में जमकर लात-घूंसे चलने लग गए. इससे सर्किट हाउस में अफरा-तफरी मच गई. वहीं प्रोटोकॉल में लगी पुलिस मंत्री को छोड़कर कांग्रेसियों में बीच-बचाव करती दिखी.

महिला टिकट दावेदार ने लगाया गुंडागर्दी करने का आरोप

मामले की गंभीरता को देखते एडिशनल एसपी सुरेश जैफ को बीच बचाव और कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए जाना पड़ा. इस दौरान सपोटरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से टिकट की दावेदार हुकुम बाई मीणा ने दूसरे गुट के कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया. हुकुम बाई ने कहा कि यह गुंडागर्दी ज्यादा समय नहीं चलेगी. इतना विवाद होने के बावजूद मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास व धीरज गुर्जर टिकट की दावेदारी कर रहे कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन संवाद करने में व्यस्त रहे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के OSD और दोस्त के घर पहुंची ईडी, संजय बड़ाया के घर मिला 4 करोड़ कैश

    follow google newsfollow whatsapp