Rajasthan Election 2023: मंत्री हेमाराम चौधरी का दावा, राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

Dinesh Bohra

08 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 8 2023 2:35 AM)

Rajasthan Election: राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को गुरुवार को एक वर्ष पूरा हुआ. इसी के उपलक्ष्य में गहलोत सरकार में वन मंत्री हेमाराम चौधरी (Hemaram Chaudhary) और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain) ने गुरुवार को बाड़मेर शहर में पदयात्रा निकाली. दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री हेमाराम और […]

मंत्री हेमाराम चौधरी का दावा; चुनाव की तैयारी शुरू, राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

मंत्री हेमाराम चौधरी का दावा; चुनाव की तैयारी शुरू, राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

follow google news

Rajasthan Election: राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को गुरुवार को एक वर्ष पूरा हुआ. इसी के उपलक्ष्य में गहलोत सरकार में वन मंत्री हेमाराम चौधरी (Hemaram Chaudhary) और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain) ने गुरुवार को बाड़मेर शहर में पदयात्रा निकाली. दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री हेमाराम और विधायक मेवाराम जैन ने नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का संदेश दिया.

विधायक मेवाराम जैन के कार्यालय से शुरू हुई यह यात्रा कलेक्ट्रेट परिसर के आगे से होकर विवेकानंद सर्किल होते हुए अहिंसा सर्किल पहुंची. जहां कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा को पुष्प मालाएं पहनाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

हेमाराम ने किया दावा 

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक साल पूर्व आज के दिन ही भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी. इसी को लेकर बाड़मेर में भारत जोड़ो पदयात्रा निकाली गई है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश को हमेशा एकजुट रखने, प्यार और मोहब्बत से रहने की कांग्रेस ने हमेशा बात कही है. इसलिए इस यात्रा का बहुत ही महत्व है और इस महत्व को समझते हुए शहर में भारत जोड़ो पदयात्रा निकाली गई है. इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों में  कांग्रेस की सरकार बनने का भी मंत्री हेमाराम ने दावा किया है.

राजेंद्र गुढ़ा थामेंगे नई पार्टी का हाथ? बेटे शिवम के जन्मदिन पर खास मेहमान के आने से बढ़ी सियासी हलचल

    follow google newsfollow whatsapp