अपनी ही पार्टी पर फूटा किरोड़ीलाल मीणा का गुस्सा, बोले- आंदोलन में बीजेपी मेरे साथ नहीं

राजस्थान तक

• 03:18 PM • 04 Feb 2023

Rajasthan News: पेपर लीक को लेकर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा का गुस्सा अब अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि मुझे भयंकर दुख हो रहा है कि सतीश पूनिया के नेतृत्व में पार्टी जिस मजबूती से इस मुद्दे को लेकर खड़ी होनी चाहिए थी वैसे […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: पेपर लीक को लेकर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा का गुस्सा अब अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि मुझे भयंकर दुख हो रहा है कि सतीश पूनिया के नेतृत्व में पार्टी जिस मजबूती से इस मुद्दे को लेकर खड़ी होनी चाहिए थी वैसे नहीं खड़ी हुई. पार्टी को ऐसे मुद्दों पर जिस मजबूती के साथ लगना चाहिए था वैसे नहीं लगी. इसका मुझे बहुत दुख हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

सांसद मीणा ने कहा कि जब सतीश पूनिया मुझसे मिलने आए थे तो उन्होंने कहा था कि कल से पूरे प्रदेश में युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन शुरू होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है. पूनिया के पास राजस्थान बीजेपी की जिम्मेदारी है. वह पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष है. इस मामले पर वह बिल्कुल भी आक्रामक नजर नहीं आए. इसको लेकर मैंने आलाकमान से भी बात की है.

31 जनवरी को धरने में पहुंचे थे पूनिया
31 जनवरी को प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी किरोड़ीलाल मीणा के धरने में पहुंचे थे. उसके बाद भी प्रदेश बीजेपी की ओर से इस पूरे मुद्दे पर कोई रणनीति नजर नहीं आई. इससे नाराज होकर मीणा ने आज अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

यह भी पढ़ें: जब भैरोसिंह शेखावत बने CM तो मां ने पूरे गांव में बांटी मिठाई, बोलीं- मेरा बेटा संरपंच बन गया

किरोड़ीलाल मीणा ने स्थगित किया अपना धरना
गौरतलब है कि पेपर लीक को लेकर सरकार के खिलाफ किरोड़ीलाल मीणा ने मोर्चा खोल रखा था. वह पिछले 12 दिनों से जयपुर के आगरा रोड पर धरना दे रहे थे. शनिवार को किरोड़ीलाल मीणा ने गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के साथ बातचीत की जिसके बाद उन्होंने आंदोलन को फिलहाल स्थगित कर दिया है.

किरोड़ीलाल मीणा ने ट्वीट करके बताया है कि पेपर लीक मामलों की सीबीआई जांच एवं सरकारी नौकरियों में राजस्थान के युवाओं को 95% आरक्षण आदि मांगों को लेकर चल रहे धरने को सरकार से वार्ता के बाद स्थगित कर दिया गया है. गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने ठोस आश्वासन देकर 7 दिन में कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. सीबीआई जांच की मांग जारी रहेगी जिससे दोषी समाज को सामने आ सकें.

यह भी पढ़ें: थप्पड़ कांड में नया मोड़, निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा गले मिलकर बने दोस्त! जानें क्या है पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp