Video: केंद्रीय मंत्री शेखावत के सामने ही चले लात-घूंसे, निर्मल चौधरी को महासचिव ने जड़ा थप्पड़, देखें

विशाल शर्मा

• 10:25 AM • 23 Jan 2023

Rajasthan News: जयपुर के महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव अरविंद ने अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद देखते ही देखते समारोह दंगल में तब्दील हो गया और मंच पर ही दोनों छात्र नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जयपुर के महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव अरविंद ने अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद देखते ही देखते समारोह दंगल में तब्दील हो गया और मंच पर ही दोनों छात्र नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. जहां समर्थकों में जमकर लात घूंसे चले. वहीं निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

थप्पड़ कांड के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने कहा कि समारोह में अतिथि बनाकर बुलाया गया जिसमें खुलेआम गुंडागर्दी की गई. लेकिन मैं थप्पड़ मारने से रुकने वाला नहीं हूं और ना ही मैं डरने वाला हूं. जब तक शरीर में सांस चलेगी छात्रों के लिए काम करता रहूंगा.

वहीं थप्पड़ मारने वाले राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव अरविंद ने बताया कि कुछ दिन पहले निर्मल चौधरी और उनके बीच कहासुनी हुई थी. जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने मंच पर निर्मल चौधरी को थप्पड़ मार दिया. उन्होंने कहा कि राजस्थान यूनिवर्सिटी में निर्मल चौधरी शिक्षकों का सम्मान नहीं करता है और इसको लेकर छात्र और शिक्षक परेशान हैं.

दरअसल महारानी कॉलेज में सोमवार को छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन का कार्यक्रम था. इसमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मुख्य अतिथि थे. इसी समारोह में राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी अतिथि थे. तो वहीं महासचिव अरविंद भी शिरकत कर रहे थे. तभी मंच पर भरी सभा में निर्मल चौधरी को महासचिव ने थप्पड़ झड़ दिया जिसके बाद तनाव फैल गया और समारोह अखाड़े में तब्दील हो गया.

यह भी देखें: जयपुर के आर्टिस्‍ट ने बनाई दुनिया की सबसे छोटी चम्मच, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

    follow google newsfollow whatsapp