केंद्रीय कानून मंत्री पर गंभीर आरोप लगाने वाले कैलाश मेघवाल BJP से सस्पेंड, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

13 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 13 2023 10:36 AM)

Kailash Meghwal suspended from BJP: केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल (Kailash Meghwal) को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया है. इससे पहले पार्टी ने कैलाश मेघवाल को नोटिस थमाकर उनकी बयानबाजी को लेकर जवाब मांगा था. दरअसल, कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय […]

केंद्रीय कानून मंत्री पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल BJP से सस्पेंड, जानें पूरा मामला

केंद्रीय कानून मंत्री पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल BJP से सस्पेंड, जानें पूरा मामला

follow google news

Kailash Meghwal suspended from BJP: केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल (Kailash Meghwal) को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया है. इससे पहले पार्टी ने कैलाश मेघवाल को नोटिस थमाकर उनकी बयानबाजी को लेकर जवाब मांगा था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भ्रष्ट बताते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने कहा था, “अर्जुन मेघवाल ने कलेक्टर रहते हुए कई घोटालों में करोड़ों रुपये की रिश्वत खाई. इसके अलावा वह पैसे लेकर टिकट दिलवाने जैसे कुकृत्यों में भी शामिल रहे हैं. ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को देश का कानून मंत्री नहीं बनाया जाना चाहिए. एक भ्रष्ट व्यक्ति देश का कानून मंत्री कैसे हो सकता है.”

मैं बीजेपी उम्मीदवार को हजारों वोट से हराऊंगा: कैलाश मेघवाल

पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद कैलाश मेघवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा,”मुझे बीजेपी ने निकाल दिया है. मैं इसका स्वागत करता हूं. मैं चुनाव लड़ूंगा और बीजेपी उम्मीदवार को हजारों वोटों से हराऊंगा.”

‘वसुंधरा राजे गुट को चुन-चुन कर खत्म किया जा रहा’

कैलाश मेघवाल ने कहा कि राजस्थान बीजेपी कई गुटों में बंटी हुई है. एक गुट है जो वसुंधरा राजे को पूरी तरह अनदेखा कर रहा है. मैं वसुंधरा राजे के खेमे में माना जाता हूं और उनके गुट को चुन-चुन कर खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. वसुंधरा राजे का क्या निर्णय होगा यह तो वह जानें लेकिन मैंने अपना स्टैंड ले लिया है.

सीपी जोशी और राठौड़ को बताया ‘इम्पोर्टेड’ नेता

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को लेकर भी कैलाश मेघवाल ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी में इम्पोर्टेड नेता हावी हैं. सीपी जोशी NSUI से आए हुए हैं और राजेन्द्र राठौड़ जनता पार्टी से आए हैं. दोनों का ही बीजेपी की विचारधारा से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें: दिव्या मदेरणा ने क्यों बनाई CM गहलोत के कार्यक्रम से दूरी, खुद बताई ये वजह

    follow google newsfollow whatsapp