बालकनाथ, बेनीवाल और धारीवाल की सीट फंस गई? फलोदी सट्‌टा बाजार का एग्जिट पोल चौंकाने वाला

विमल भाटिया

01 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 1 2023 7:49 AM)

Phalodi Satta Bazaar: फलौदी सट्टा बाजार ने दावा किया है कि हनुमान बेनीवाल, बाबा बालकनाथ और शांति धारीवाल की सीटें फंसी हुई हैं.

बेनीवाल, बालकनाथ और धारीवाल की सीट फंस गई? फलोदी सट्‌टा बाजार का एग्जिट पोल चौंकाने वाला

बेनीवाल, बालकनाथ और धारीवाल की सीट फंस गई? फलोदी सट्‌टा बाजार का एग्जिट पोल चौंकाने वाला

follow google news

Phalodi Satta Bazaar: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) के लिए 3 तारीख को जारी होने वाले रिजल्ट से पहले फलोदी सट्टा बाजार में सटोरियों ने बड़ा दावा किया है. सटोरियों ने बताया है कि राजस्थान सरकार के कई बड़े मंत्रियों समेत अन्य दलों के कई प्रमुख चेहरों की सीटें बुरी तरह फंस गई है. इनमें जो नाम सामने आए हैं वो काफी चौंकाने वाले हैं.

फलोदी सट्टा बाजार के सटोरियों ने बताया है कि कोटा सीट पर मंत्री शांति धारीवाल, तिजारा में बीजेपी नेता बाबा बालकनाथ और खींवसर में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की सीट फंसी हुई है. सटोरियों ने दावा किया है कि ये दिग्गज नेता अपनी सीट बचा पाएंगे या नहीं, इस पर कुछ भी निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता.

इन नेताओं के जीतने की पूरी संभावना

फलोदी के सटौरिये ने कहा है कि सरदारपुरा से अशोक गहलोत, टोंक से सचिन पायलट और सिविल लाइंस विधानसभा सीट से प्रताप सिंह खाचरियावास के चुनाव जीतने की पूरी संभावना है. इसके अलावा विद्याधरनगर से दीया कुमारी भी एकतरफा जीत रही है.

ये दिग्गज हार रहे चुनाव!

दूसरी तरफ जो दिग्गज नेता चुनाव हार रहे हैं उनके बारे में भी फलौदी के सटोरियों ने बड़ा दावा किया है. सटोरिये ने कहा कि मंत्री बीडी कल्ला चुनाव हार रहे हैं. कांग्रेस की दिग्गज नेता दिव्या मदेरणा भी ओसियां से चुनाव हार रही है. इसके अलावा बाली से कांग्रेस प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ के भी हारने का दावा किया जा रहा है.

इन बागियों के लिए भी खुशखबरी!

फलौदी के सटौरिये ने बताया कि इस बार अपनी पार्टी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कई उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. इनमें से कई उम्मीदवारों के जीतने की बात कही जा रही है. बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से बीजेपी से बागी होकर चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी के बारे में सटौरिये ने कहा कि उनके जीतने के चांस 90 फीसदी है. वहीं बाड़मेर विधानसभा सीट से बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रही प्रियंका चौधरी के भी जीतने की संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़ें: फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, ओम बिड़ला बनेंगे राजस्थान के CM? जानें ये समीकरण

    follow google newsfollow whatsapp