गहलोत ने उपराष्ट्रपति धनखड़ के राजस्थान दौरे पर उठाए सवाल, कह दी ये बात

राजस्थान तक

27 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 27 2023 11:31 AM)

Gehlot angry over Vice President Jagdeep Dhankhar’s visit to Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (jagdeep dhankhar) के राजस्थान दौरे पर कई सवाल उठाए हैं. गहलोत ने कहा कि कोई तुक नहीं है. चुनाव चल रहे हैं राजस्थान के अंदर. आप बार-बार आओगे तो लोग क्या समझेंगे […]

Gehlot angry over Vice President's visit to Rajasthan: गहलोत ने उपराष्ट्रपति धनखड़ के राजस्थान दौरे पर उठाए सवाल, कह दी ये बात

Gehlot angry over Vice President's visit to Rajasthan: गहलोत ने उपराष्ट्रपति धनखड़ के राजस्थान दौरे पर उठाए सवाल, कह दी ये बात

follow google news

Gehlot angry over Vice President Jagdeep Dhankhar’s visit to Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (jagdeep dhankhar) के राजस्थान दौरे पर कई सवाल उठाए हैं. गहलोत ने कहा कि कोई तुक नहीं है. चुनाव चल रहे हैं राजस्थान के अंदर. आप बार-बार आओगे तो लोग क्या समझेंगे आपके बारे में. आप चाहते क्या हो?

मिशन 2030 पर जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान गहलोत ने गहलोत ने कहा कि धनखड़ तो बार-बार राजस्थान आ जाते हैं. उपराष्ट्रपति के आने पर एक प्रोटोकॉल लागू होता है. इसी महीने वो पांच बार राजस्थान आ चुके हैं.

गहलोत ने भैरोंसिंह शेखावत का किया जिक्र

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति के दौरे पर बात करते हुए पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत का जिक्र किया. उन्होंने कहा- जब भैरोंसिंह शेखावत उपराष्ट्रपति बने थे तो मैंने उनका मुख्यमंत्री निवास पर भव्य स्वागत किया था. पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ तो बार-बार राजस्थान आ जाते हैं.

मंत्री खाचरियावास ने कहा- ये राजनीति दौरे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने उपराष्ट्रपति के राजस्थान दौरे पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि  पूरा राजस्थान जनता है की उपराष्ट्रपति जी के जितने दौरे हो रहे हैं वो राजनितिक दौरे हैं. ध्यान देने वाली बात है कि जिस तरह से जगदीप धनखड़ राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं, उसे देखते हुए सियासी जानकारों का कहना है कि जगदीप धनखड़ जाट वोर्टस को लुभाने के लिए बार- बार राजस्थान आ रहे हैं.

विपक्ष पर इशारों-इशारों में बरसे उपराष्ट्रपति

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ बुधवार को पिलानी पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्ष पर इशारों-इशारों में हमला बोला. नाम लिए बगैर उन्होंने कहा- कुछ लोगों का हाजमा भारत की विकास यात्रा को देखकर गड़बड़ हो जाता है. पिछले 10 सालों में सत्ता के दलालों का खात्मा हो गया है. भारत सरकार ने सत्ता के गलियारों को स्वच्छ बनाया है. जब जाना होता है कोर्ट, वे पहुंच जाते हैं सड़क पर. बड़े बाप का बेटा-बेटी है तो कानून उनके आगे कुछ नहीं. भारत में ऐसा कल्चर अब खत्म हो गया है.

यह भी पढ़ें: 

13 महीने में 15 बार राजस्थान आ चुके हैं जगदीप धनखड़, 29 कार्यक्रमों में लिया हिस्सा!

    follow google newsfollow whatsapp