गहलोत के मंत्री ने दूसरे मिनिस्टर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा – महेश जोशी हो या कोई और कार्रवाई होनी चाहिए

विशाल शर्मा

• 10:00 AM • 21 Apr 2023

Jaipur News: रामप्रसाद मीणा की हत्या के बाद चल रही बयानबाजी रूकने का नाम नहीं ले रही है. वहीं बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा पीड़ित परिवार के साथ न्याय की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए रामप्रसाद मीणा नाम […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: रामप्रसाद मीणा की हत्या के बाद चल रही बयानबाजी रूकने का नाम नहीं ले रही है. वहीं बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा पीड़ित परिवार के साथ न्याय की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए रामप्रसाद मीणा नाम के व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. अब इस धरने को लेकर गहलोत सरकार में मंत्री मुरारीलाल मीणा ने भी समर्थन दिया है. मंत्री ने कहा कि मरते समय कोई व्यक्ति झूठ नहीं बोलता है, इसलिए इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. मंत्री महेश जोशी हो या फिर कोई भी बड़ा नेता हो, सबपर कार्रवाई होनी चाहिए.

मंत्री मुरारीलाल मीणा ने कहा कि जिस तरीके से रामप्रसाद मीणा की मौत हुई है और अब उसके परिवार के साथ जो अन्याय हो रहा है, इससे सरकार को काफी नुकसान होता है. इसलिए इस मामले की तुरंत निष्पक्ष जांच हो ताकि इसके बाद सबकुछ साफ हो जाए.

मंत्री मुरारीलाल ने कहा कि महेश जोशी हो या फिर कोई बड़ा नेता सबपर कार्रवाई होनी चाहिए और सच्चाई से पर्दा उठना चाहिए. वहीं महेश जोशी पर आरोप लगने के बाद उठ रही इस्तीफे की मांग को लेकर मुरीलाल मीणा ने कहा कि यह तो खुद के आत्मा की आवाज है. समाज के लोग हमें पूछ रहें है कि आप लोग क्या कर रहें हो? सरकार में बैठे-बैठे एक आदमी को मार दिया. इसलिए मरते समय आदमी झूठ नहीं बोलता है और उसके आत्महत्या करने से पहले मंत्री पर आरोप लगाने वाले वीडियो की भी जांच होनी चाहिए.

बता दें कि जयपुर के चांदी की टकसाल कॉलोनी में एक चाय बेचने वाले शख्स रामप्रसाद मीणा ने 17 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी. लेकिन मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने मंत्री महेश जोशी सहित तीन अन्य लोगों पर उसकी ही जमीन पर उसका घर नहीं बनने देने का आरोप लगाते हुए जान दे दी. जिसके बाद बवाल इतना बढ़ा की लोग सड़कों पर उतर आए. हालांकि मामले में पुलिस ने तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन मंत्री महेश जोशी से इस बारे में कोई सवाल जवाब तक नहीं हुए है.

Rajasthan: मर्यादा पुरुषोत्तम राम पर कांग्रेसी नेता ने दिया आपत्तिजनक बयान, महापंचायत में कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp