बाड़मेर -जैसलमेर के नए सांसद की सम्मान सभा में पूर्व सांसद और पूर्व प्रधान भिड़े, मचा बवाल

Dinesh Bohra

17 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 17 2024 7:25 PM)

पूर्व प्रधान ताजाराम वीडियो में कर्नल सोनाराम चौधरी से गाड़ियों के पैसे मांगते नजर आ रहे हैं. वहीं जवाब में कर्नल सोनाराम कहते हैं कि 'चोर की दाढ़ी में तिनका.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

राजस्थान के बाड़मेर -जैसलमेर (barmer jaisalmer lok sabha seat) के लोकसभा सीट के नवनिर्वाचित सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल (MP ummedaran beniwal) की सम्मान सभा में बवाल मच गया. सभा में पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम (sona ram chaudhary) और धोरीमन्ना के पूर्व प्रधान ताजाराम अचानक आमने-सामने हो गए.  पूर्व प्रधान ने कर्नल सोनाराम को पानी की बोतल से मारने की कोशिश की. जिसके बाद सांसद उम्मेदाराम को मंच पर जाकर मोर्चा संभालना पड़ा. 

पूर्व प्रधान ताजाराम वीडियो में कर्नल सोनाराम चौधरी से गाड़ियों के पैसे मांगते नजर आ रहे हैं. वहीं जवाब में कर्नल सोनाराम कहते हैं कि 'चोर की दाढ़ी में तिनका.' सोनाराम चौधरी ने पूर्व प्रधान के पैसे न देने के आरोप के जवाब में कहा कि तुमने जो मेरे बेटे से पहले पैसे लिए हैं वो लौटा दो, वरना, मैं डंडा... भी लूंगा. इतने में पूर्व प्रधान ताजाराम उठे और पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम पर हाथ उठाने का प्रयास किया. लोगों ने उसे घेर लिया और मामला शांत करवाया.

क्या है ये पूरा मामला?

दरअसल, गत वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले की है. तब पूर्व मंत्री हेमाराम ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. उधर धोरीमन्ना के पूर्व प्रधान ताजाराम कांग्रेस से अपनी दावेदारी पेश करने लगे. तभी पार्टी ने पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम को गुड़ामालानी से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. बताया जाता है कि कर्नल सोनाराम के चुनाव लड़ने के दौरान ताजाराम ने प्रचार में कुछ गाडियां लगाई थीं. उन्ही गाड़ियों के बकाया रुपयों को लेकर ताजाराम ने सोनाराम से भरी सभा में रुपयों की मांग कर दी. उसी के जवाब में कर्नल कह डाला -चोर की दाढ़ी में तिनका. 

    follow google newsfollow whatsapp