‘मुझे हारने का उतना दुख नहीं जितना…’ चुनाव में हार के बाद गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, इस बात पर जताई चिंता

राजस्थान तक

• 07:19 AM • 19 Dec 2023

Ashok Gehlot remarks over defeat in election: गहलोत ने कहा है कि मुझे चुनाव में हारने का उतना दुख नहीं है क्योंकि हार-जीत पहले भी देखी है.

'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता

'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता

follow google news

Ashok Gehlot remarks over defeat in election: लगातार दूसरी बार सरकार बनाने का ख्वाब देख रही कांग्रेस को राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में तगड़ा झटका लग चुका है. अब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने विधानसभा चुनाव में हार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. जयपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत में उनका बड़ा बयान सामने आया है.

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “मुझे हारने का उतना दुख नहीं है जितना मुझे इस देश की चिंता है कि देश में क्या हो रहा है. हार-जीत तो होती रहती है, मैंने पहले भी चुनाव हारे हैं. मैंने राजस्थान में अपना फर्ज़ पूरा किया. फिर भी चुनाव में ध्रुवीकरण की वजह से हम चुनाव जीतने में सफल नहीं हो पाए.”

पूर्व CM ने लोगों से की ये खास अपील

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी पढ़े लिखे इंसान है उनको अपना ध्यान और जगह से हटाकर केंद्र बिंदू देश पर लाना चाहिए. देश में जो हो रहा है उस पर लोगों को चिंतित होना चाहिए. आगे आने वाली पीढ़ियों के भविष्य का सवाल है.

राजस्थान में कैबिनेट गठन को लेकर पल-पल की अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें

    follow google newsfollow whatsapp