डोटासरा ने पार्टी नेताओं को लगाई फटकार, बोले- अगले चुनाव में इन नेताओं का कटेगा टिकट! जानें

विशाल शर्मा

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 9:50 AM)

Rajasthan News: राजस्थान की सत्ता पर काबिज कांग्रेस अपने नेता राहुल गांधी के लिए प्रदेशभर मे संघर्ष कर रही है. इससे कई ज्यादा चुनौतियां राजस्थान संगठन को लेकर भी है. जब राहुल गांधी के लिए प्रदेश संगठन सड़क पर उतरा तो कांग्रेस को खुद के नेताओं से ही संघर्ष ही करना पड़ा. विरोध प्रदर्शन में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान की सत्ता पर काबिज कांग्रेस अपने नेता राहुल गांधी के लिए प्रदेशभर मे संघर्ष कर रही है. इससे कई ज्यादा चुनौतियां राजस्थान संगठन को लेकर भी है. जब राहुल गांधी के लिए प्रदेश संगठन सड़क पर उतरा तो कांग्रेस को खुद के नेताओं से ही संघर्ष ही करना पड़ा. विरोध प्रदर्शन में कार्यकर्ता तो दूर, उनके नेता भी नदारद नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी को फटकार लगा दी हैं. पीसीसी चीफ ने मंच से अपने ही नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई और उनकी छुट्टी तक करने की धमकी दे डाली. कांग्रेस के मुखिया का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

यह पूरा मामला बीतें रविवार को जयपुर का है. जब राहुल गांधी के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस की और से सत्याग्रह किया गया था. जिसमें कई कांग्रेसी नेताओं ने दूरी बनाई. जिसकी वजह से कार्यकर्ताओं की संख्या भी कम रही. इसी को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि जिस पार्टी ने हमें पहचान और पद सब कुछ दिया. अब जब राहुल गांधी को संसद से बर्खास्त किया गया हैं, फिर भी पार्टी के नेताओं का खून नहीं खोलता हैं.

डोटासरा ने कहा कि धरने में औपचारिकता पूरी करने के लिए आने वाले नेताओं की ऐसी राजनीती पर लानत हैं. ऐसे कांग्रेसी लगभग 8 महीनों बाद कांग्रेसी ही नहीं रहेंगे और ना ही ऐसे कांग्रेसियों की हमें जरूरत है. जो राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा. वहीं, आने वाले चुनाव में कांग्रेस का चेहरा होगा. यदि पार्टी के आंदोलन नहीं कर पाते वो नेता अभी से अपनी छुट्टी मान लें.

गहलोत के मंत्री बोले- जनता की भावना को समझे आलाकमान, पायलट को लेकर जल्द हो फैसला, देखें

    follow google newsfollow whatsapp