दिव्या मदेरणा ने की धारीवाल के बयान की निंदा, दे डाली ये नसीहत, जानें

राजस्थान तक

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 1:55 AM)

Rajasthan News: कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने राजस्थान सरकार में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयानों की निंदा की. मंत्री के बयान की निंदा करते हुए उन्हें नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा कि मैं शांति धारीवाल जी के वक्तव्य की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं. सार्वजनिक जीवन में हमारे दल, राजनीतिक विचारधारा अलग है. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने राजस्थान सरकार में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयानों की निंदा की. मंत्री के बयान की निंदा करते हुए उन्हें नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा कि मैं शांति धारीवाल जी के वक्तव्य की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं. सार्वजनिक जीवन में हमारे दल, राजनीतिक विचारधारा अलग है. मनभेद और मतभेद दोनों हो सकते है, लेकिन किसी जनप्रतिनिधि को एसे आतंकी के समान उपाधि देना लोकतंत्र में विश्वास रखने वालों के लिए निहायत ही तुच्छ उदाहरण पेश किया है.

गौरतलब है कि विधानसभा में वीरांगना को घसीटे जाने और किरोड़ीलाल मीणा के मुद्दे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जमकर बहस हुई. संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने पुलवामा हमले में शहीद रोहिताश लांबा की वीरांगना के देवर के नाते जाने का दावा किया. साथ ही राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को आतंकी तक बता दिया. जिसके बाद बीजेपी के नेताओं ने इसका खूब विरोध किया.

कैबिनेट मंत्री का कहना था कि शहीद की पत्नी का देवर तो पहले से शादीशुदा था. शहीद की पत्नी के दो बच्चे हैं. फिर वो उसके नाते चली गई. अब नाते जाकर कहती है कि मेरे देवर को नौकरी दो. धारीवाल ने कहा कि क्या तमाशा है? आप ये बताइए क्या है और किस तरह से नौकरी मिलेगी? शहीद के दोनों बच्चे अभी मौजूद है. मंत्री ने कहा कि क्या कभी, देवर को नौकरी दी है क्या?

यह भी पढ़ेंः धारीवाल ने शहीद की पत्नी पर की गंभीर टिप्पणी, किरोड़ीलाल को बताया आतंकी!

    follow google newsfollow whatsapp