ओपीएस और नए जिलों को लेकर क्या है बीजेपी का रूख? डिप्टी सीएम ने अब कह दी ये बात

राजस्थान तक

• 07:01 AM • 26 Jan 2024

Deputy CM premchand bairwa: राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद अब पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की योजनाओं को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. कई योजनाएं बंद हो चुकी हैं तो कई स्कीम्स की समीक्षा की बात सीएम भजनलाल शर्मा कह चुके हैं. इस बीच उपमुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा (premchand bairwa) का बड़ा बयान आया […]

Rajasthantak
follow google news

Deputy CM premchand bairwa: राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद अब पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की योजनाओं को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. कई योजनाएं बंद हो चुकी हैं तो कई स्कीम्स की समीक्षा की बात सीएम भजनलाल शर्मा कह चुके हैं. इस बीच उपमुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा (premchand bairwa) का बड़ा बयान आया है. उन्होंने फ्री स्मार्टफोन स्कीम को रेवड़िया बता दिया. साथ ही उन्होंने ओपीएस और जिलों की घोषणाएं को लेकर भी कहा सरकार ने ना तो इसके लिए स्टडी की और ना ही कोई बजट का प्रावधान रखा.

 डिप्टी सीएम (Deputy CM) ने कहा कि यह बात गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए झुंझुनूं में कही. उप मुख्यमंत्री ने झुन्झुनू सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान तत्कालीन गहलोत सरकार पर हमला बोला.

ओपीएस को लेकर भी कही ये बात

उन्होने कहा कि पिछली सरकार ने कोई स्कीम नहीं चलाई, बस रेवड़ियां बांटी थी. लेकिन जनता पहले ही समझ चुकी थी. इसलिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. बैरवा ने कहा कि बात चाहे नए जिले बनाने की हो या फिर ओपीएस की. सरकार ने आनन-फानन में घोषणाएं करके रेवड़ियां बांटी. इसके लिए ना तो स्टडी की गई और ना ही बजट का प्रावधान किया गया है.

पिछली सरकार के गड्ढे भरने के करेंगे काम- बैरवा

बैरवा बोले कि अब बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ना केवल विकास के नए आयाम स्थापित करेगी. बल्कि पिछली सरकार के गड्ढे भरने का काम भी हम करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो घोषणा पत्र जारी किया था. उसे 100 प्रतिशत पूरा करेंगे. वहीं, प्रदेश के हर वर्ग का ख्याल रखते हुए राजस्थान को देश में नंबर वन बनाएंगे. बता दें कि उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा झुंझुनूं में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

    follow google newsfollow whatsapp