कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप, बोले- मैं दलित हूं इसलिए मंत्री परसादीलाल और महेश जोशी मेरे काम नहीं करते

Dev Wadhawan

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 5:28 PM)

Rajasthan News: अलवर के कठूमर से कांग्रेस विधायक बाबूलाल बैरवा ने राजस्थान सरकार में स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा और जलदाय मंत्री महेश जोशी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मैं दलित हूं इसलिए परसादीलाल मीणा और महेश जोशी मेरे काम नहीं करते. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री का बेटा विभाग […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: अलवर के कठूमर से कांग्रेस विधायक बाबूलाल बैरवा ने राजस्थान सरकार में स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा और जलदाय मंत्री महेश जोशी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मैं दलित हूं इसलिए परसादीलाल मीणा और महेश जोशी मेरे काम नहीं करते. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री का बेटा विभाग चला रहा है.

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए बाबूलाल बैरवा ने कहा कि मैं शेड्यूल कास्ट का आदमी हूं. इसलिए परसादीलाल मेरा काम नहीं करता है. उनसे ज्यादा सीनियर हूं और उनसे पहले विधायक बना. रघु शर्मा ने भी मेरे काम नहीं किए थे, लेकिन मेरे आवाज उठाते ही दूसरे दिन ही वो सरेंडर हो गए थे।

एमएलए बाबूलाल बैरवा ने कहा कि मेरे इलाके में अस्पताल, सब सेंटर कुछ नहीं खोले. मेरे इलाके में सैकड़ों पद खाली हैं. डॉक्टर नहीं हैं. मुख्यमंत्री और प्रभारी को कई बार कह दिया लेकिन कोई काम नहीं हुआ. केवल झांसा देते हैं लेकिन काम बिल्कुल नहीं करते. मैं 20 बार महेश जोशी से मिल चुका हूं. हर साल 40 हैंडपंप मिलते थे लेकिन जलदाय मंत्री ने आठ भी नहीं दिए. महेश जोशी और परसादी लाल मीणा के अलावा बाकी मंत्री मेरा काम करते हैं.

बैरवा ने दो साल पहले भी उठाए थे सवाल
बाबूलाल बैरवा ने दो साल पहले तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा पर भी काम नहीं करने के आरोप लगाए थे. उस वक्त भी उन्होंने कहा था कि दलित होने के कारण स्वास्थ्य मंत्री उनके काम नहीं करते. लेकिन अब बाबूलाल बैरवा ने कहा है कि आवाज उठाने के बाद रघु शर्मा ने सारे काम कर दिए थे.

गहलोत-पायलट एक साथ नहीं आए तो पार्टी को नुकसान होगा: बैरवा
बाबूलाल बैरवा ने गहलोत और पायलट के बीच हो रहे टकराव पर बात करते हुए कहा कि गहलोत और पायलट को एक होना होगा. एक पूरी कौम सचिन पायलट के साथ है. सीएम गहलोत और पायलट अगर एक नहीं हुए तो चुनाव में कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा. उनके एक होने पर ही कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार पर बरसे निर्मल चौधरी, बोले- युवा सिंहासन पर बैठाना जानते हैं तो उखाड़ भी सकते हैं

    follow google newsfollow whatsapp