‘लाल डायरी’ पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी के लिए कही ये बात, जानें

राजस्थान तक

• 03:57 PM • 27 Jul 2023

Sachin Pilot On Lal Diary: राजस्थान (Rajasthan News) में मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) की लाल डायरी को लेकर प्रदेश की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. लेकिन इस मुद्दे पर सचिन पायलट (Sachin Pilot News) ने चुप्पी साधे हुए थी. राजेंद्र गुढ़ा सचिन पायलट कैंप के माने जाते हैं. इसलिए राजनीतिक […]

राजेंद्र गुढ़ा ने बता दिया सचिन पायलट को कैसे निपटाना चाहते थे CM गहलोत? कही ये चौंकाने वाली बात

राजेंद्र गुढ़ा ने बता दिया सचिन पायलट को कैसे निपटाना चाहते थे CM गहलोत? कही ये चौंकाने वाली बात

follow google news

Sachin Pilot On Lal Diary: राजस्थान (Rajasthan News) में मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) की लाल डायरी को लेकर प्रदेश की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. लेकिन इस मुद्दे पर सचिन पायलट (Sachin Pilot News) ने चुप्पी साधे हुए थी. राजेंद्र गुढ़ा सचिन पायलट कैंप के माने जाते हैं. इसलिए राजनीतिक जानकार उनकी चुप्पी के तरह-तरह के मायने निकाल रहे थे. अब जाकर सचिन पायलट ने लाल डायरी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ ली है.

राजेंद्र गुढ़ा ने दावा किया था कि लाल डायरी में गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार के काले कारनामे छिपे हुए हैं. जब लाल डायरी को लेकर सचिन पायलट से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है. मैं इस बात को पहले भी कह चुका हूं कि केंद्र में तो भाजपा सरकार में है वो विफल रही. राजस्थान में भाजपा विपक्ष में भी विफल रही. अजीब पार्टी है जो सत्ता में भी फेल हो रही है और विपक्ष में भी फेल हो रही है.”

‘जिम्मेदार विपक्ष का काम नहीं कर पाई बीजेपी’
भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए पायलट ने कहा कि साढ़े चार साल में कोई मुद्दा उनके पास कहने के लिए बचा नहीं है. आपसी झगड़ों में इतने फंसे हुए हैं. जिम्मेदार विपक्ष का सदन के अंदर और बाहर जो काम होता है वो तो वह कर नहीं पाए.

पायलट ने विधानसभा चुनावों में जीत को लेकर किया दावा
पुरानी डायरी को लेकर बीजेपी के दावों पर पायलट ने कहा कि चुनाव से पहले इस प्रकार की बातें करना और फैलाना भाजपा की पुरानी आदत है. लेकिन कांग्रेस पार्टी आने वाले समय में तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान चारों राज्यों में सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें: सर्वे: राजस्थान में आज की तारीख में हो जाए चुनाव तो कौन बनेगा CM?

    follow google newsfollow whatsapp