कांग्रेस लीडर अर्चना शर्मा ने अपनी ही पार्टी पर लगाए टिकट सौदे का आरोप! Video वायरल

विशाल शर्मा

18 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 18 2023 10:21 AM)

Video of Congress leader Archana Sharma goes viral: कांग्रेस (rajasthan congress) में 40 करोड़ में टिकटों का सौदा हो रहा है, ये बात कोई और कहता तो समझ में भी आता, लेकिन खुद कांग्रेस की नेता अर्चना शर्मा (archna sharma) ही अपनी पार्टी पर ये बड़ा आरोप लगा रही हैं. कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट […]

Video of Congress leader Archana Sharma goes viral:कांग्रेस लीडर अर्चना शर्मा ने अपनी ही पार्टी पर लगाए टिकट सौदे का आरोप!

Video of Congress leader Archana Sharma goes viral:कांग्रेस लीडर अर्चना शर्मा ने अपनी ही पार्टी पर लगाए टिकट सौदे का आरोप!

follow google news

Video of Congress leader Archana Sharma goes viral: कांग्रेस (rajasthan congress) में 40 करोड़ में टिकटों का सौदा हो रहा है, ये बात कोई और कहता तो समझ में भी आता, लेकिन खुद कांग्रेस की नेता अर्चना शर्मा (archna sharma) ही अपनी पार्टी पर ये बड़ा आरोप लगा रही हैं. कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट (Rajasthan Congress first list of candidates) अभी जारी होनी है. उससे पहले टिकट के दावेदारों में आपसी घमासान छिड़ गया है.

पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकीं समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपनी ही पार्टी के एक नेता पर 40 करोड़ में सीट का सौदा करने का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में क्या है?

अर्चना शर्मा ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा कि उनकी पार्टी के एक नेता ने अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ सांठ-गांठ कर ली है. हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन मालवीय नगर में उनके और कांग्रेसी नेता राजीव अरोड़ा के बीच टिकट को लेकर छिड़ी अदावत जग जाहिर है. सोशल मीडिया पर अर्चना शर्मा का बयान वायरल हुआ तो उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दे दी. अर्चना ने कहा कि 40 करोड़ वाली बात उन्होंने कही जरूर है, लेकिन ये शब्द उनके नहीं थे, उन्होंने एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए ऐसा बयान दिया है.

फिलहाल राजस्थान में टिकट बंटवारे से पहले जो घमासान दिख रहा है, ऐसे माहौल में अर्चना शर्मा का ये बयान सुर्खियों में है. लोग ये तक कह रहे हैं कि अर्चना ने भी अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

यह भी पढ़ें:

पुलिस अधिकारी को 100 गालियां देने वाले कांग्रेस विधायक फिर क्यों हैं इतनी चर्चा में?

    follow google newsfollow whatsapp