पायलट की चेतावनी पर अधीर रंजन ने दिया बड़ा बयान! CM गहलोत की काबिलियत को लेकर कही ये बात

राजस्थान तक

• 12:08 PM • 16 May 2023

Rajasthan Politics: पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के प्रदेशभर में आंदोलन की चेतावनी देने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया- “जिसको जो मर्जी करना है करने दिया जाए. पिछले दिनों भी उन्होंने बहुत कुछ किया है. कांग्रेस पार्टी हर […]

पायलट की चेतावनी पर अधीर रंजन ने दिया बड़ा बयान! CM गहलोत की काबिलियत को लेकर कही ये बात

पायलट की चेतावनी पर अधीर रंजन ने दिया बड़ा बयान! CM गहलोत की काबिलियत को लेकर कही ये बात

follow google news

Rajasthan Politics: पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के प्रदेशभर में आंदोलन की चेतावनी देने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया- “जिसको जो मर्जी करना है करने दिया जाए. पिछले दिनों भी उन्होंने बहुत कुछ किया है. कांग्रेस पार्टी हर तरीके की चुनौती से निपटना जानती है.”

अधीर रंजन चौधरी ने कहा- हम एक बात बड़े दावे से कह सकते हैं कि हिंदुस्तान में अगर काबिलियत चीफ मिनिस्टर्स की सूची बनाई जाए तो उसमें पहली पंक्ति में जरूर हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रहेंगे. वह इतने काबिल चीफ मिनिस्टर हैं, किसी को अच्छा लगे बुरा लगे यह अलग बात है लेकिन काबिलियत के तौर पर हमारे सीएम अशोक गहलोत का कोई जवाब नहीं है.

गौरतलब है कि सोमवार को पायलट ने सीएम अशोक गहलोत को चेतावनी दी थी कि अगर 15 दिन के अंदर उनकी 3 मांगें नहीं मानी गईं तो वह प्रदेशभर में आंदोलन करेंगे.

पायलट ने प्रदेश सरकार के सामने रखी ये 3 मांगें
पहली मांग- पूर्व डिप्टी सीएम पायलट ने सरकार से पहली मांग RPSC (राजस्थान लोक सेवा आयोग) को भंग करके नया सिस्टम बनाने की रखी. उन्होंने कहा कि पूरे सिस्टम का दोबारा से गठन हो और पारदर्शिता से लोगों का चयन हो.
दूसरी मांग- पायलट ने कहा कि अब तक प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक से प्रभावित प्रत्येक युवा को उचित आर्थिक मुआवजा दिया जाए.
तीसरी मांग- उन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार के मामलों पर कार्रवाई करने की भी मांग की.

यह भी पढ़ें: पायलट की पदयात्रा पर बोलीं राजस्थान की कांग्रेस सह प्रभारी, बताया कब फैसला लेगा आलाकमान?

    follow google newsfollow whatsapp