PMO पर गहलोत के आरोप के बाद डोटासरा ने कहा- पीएम को दिल बड़ा रखना चाहिए

राजस्थान तक

27 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 28 2023 5:27 AM)

Congress’s verbal attack before PM Modi’s visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज राजस्थान आ रहे हैं. सीकर (Sikar) में होने वाले कार्यक्रम से पहले कांग्रेस पूरी तरह हमलावर है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पीएमओ पर आरोप लगाने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि […]

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस में हो गया सब ठीक? डोटासरा ने पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस में हो गया सब ठीक? डोटासरा ने पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान

follow google news

Congress’s verbal attack before PM Modi’s visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज राजस्थान आ रहे हैं. सीकर (Sikar) में होने वाले कार्यक्रम से पहले कांग्रेस पूरी तरह हमलावर है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पीएमओ पर आरोप लगाने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि में देश के प्रधान मंत्री का स्वागत करता हूं. पीएम अशोक गहलोत को वरिष्ठ बताते हैं, बहुत कुछ सीखने को बताते हैं और दोस्त बताते हैं. ऐसे मुख्यमंत्री के भाषण को रोकना फेडरल सिस्टम को शोभा नहीं देता. प्रधानमंत्री को फेडरल सिस्टम को मजबूत करना चाहिए. पीएम को अपना दिल बड़ा रखना चाहिए.

डोटासरा ने कहा कि योजनाएं केंद्र और राज्य, दोनों मिलकर लागू करते हैं. प्रदेश की बीजेपी लाल डायरी के नाम फिजूल के मुद्दे बना रही हैं. मुझे लगता हैं प्रधानमंत्री आधारहीन बात नहीं करेंगे. हम सबको रुचि हैं कि आखिर प्रधानमंत्री क्या बोलते हैं.

सीएम गहलोत ने कहा कि पीएमओ ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है. इसके बाद सीएम ने ट्वीट कर पीएम से कुछ सवाल भी किए हैं. पीएम आज अपने कार्यक्रम के दौरान नौ करोड़ किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि ट्रांसफर करेंगे.

गहलोत ने पीएम से पूछे ये सवाल
वहीं, इससे पहले सीएम गहलोत ने भी ट्वीट कर मोदी से सवाल पूछे थे. साथ ही पीएमओ पर बड़ा आरोप लगाया. सीएम गहलोत ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आज आप राजस्थान पधार रहे हैं. आपके कार्यालय PMO ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है इसलिए मैं आपका भाषण के माध्यम से स्वागत नहीं कर सकूंगा अतः मैं इस ट्वीट के माध्यम से आपका राजस्थान में तहेदिल से स्वागत करता हूं”. इसके अलावा सीएम ने 5 प्वाइंट के माध्यम से अपनी मांग भी रखी है.

    follow google newsfollow whatsapp