अतीक और अशरफ की हत्या पर बोले CM गहलोत – हालात चिंताजनक, यूपी में जो हो रहा वह आसान काम

Jai Kishan

16 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 16 2023 5:33 AM)

Ashok Gehlot: माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की बीते शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक और अशरफ को पुलिस कस्टडी में ही गोली मारी गई. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्याकांड ने पूरे उत्तर प्रदेश को हिला कर रख दिया है. इस घटना को लेकर सीएम […]

Rajasthantak
follow google news

Ashok Gehlot: माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की बीते शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक और अशरफ को पुलिस कस्टडी में ही गोली मारी गई. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्याकांड ने पूरे उत्तर प्रदेश को हिला कर रख दिया है. इस घटना को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में जो माहौल बना हुआ है, वह चिंताजनक है. आज संविधान को हत्या हो रही है. जो आलोचना कर रहे हैं वह देशद्रोही है. यूपी में जो कुछ हो रहा है, वह देश देख रहा है. कानून का अगर राज नहीं रहेगा तो किसी के साथ भी यह हो सकता है. यूपी में जो हो रहा है वो आसान काम है. मुश्किल कानून को पालना करना है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में गैंगस्टर पैदा ही न हो यही पुलिस का काम है. समय रहते उन पर अंकुश लगाए. राजस्थान में क्राइम कंट्रोल हुआ है.

संजीवनी मामले पर शेखावत को घेरा

संजीवनी घोटाले पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर बोलते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत पहले कह रहे थे कि वह संजीवनी मामले में आरोपी नहीं है, फिर क्यों गए बेल लेने. गहलोत ने कहा कि संजीवनी घोटाले में लोगों के पैसे डूब गए पर शेखावत बेशर्म आदमी है. अमित शाह इतने बड़े स्कैंडल पर एक शब्द नहीं बोले. जनता को लगता कि हमारी बात वहां तक पहुंच गई है.

मोदी मुझे मित्र बताकर कर रहे हैं राजनीति- गहलोत

आज यूपी होता तो शेखावत जेल में होता. यह अंदर बंद हो सकते थे. हमारे वहां परंपरा है कि कानून की पालना हो. मोदी शाह का मॉडल चुनी हुई सरकार को गिराना है. मुझे मित्र बताकर मेरे साथ राजनीति कर रहे है. हमारी सरकार ने जो काम किया है वो सरकार में किसी ने नहीं किया. सरकार कांग्रेस की ही बनेगी. हमने 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी. मोदीजी इसीलिए घबरा कर तीन बार आ चुके हैं.

विपक्षी नेता कर रहे हमला

आपको बता दें कुछ समय पहले ही एसटीएफ की टीम ने उमेश पाल शूटआउट के आरोपी असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. बता दें कि अतीक और अशरफ की मौत के बाद यूपी की सियासत भी गर्मा गई है. समाजवादी पार्टी समेत विपक्षी दल इस हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर हमलावर हैं.

वहीं बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का भी इस हत्याकांड पर बयान सामने आया है. बसपा प्रमुख ने पुलिस हिरासत में हुई अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर योगी सरकार को निशाने पर लिया है.

Rajasthan: बीजेपी सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा – भाजपा को सचिन पायलट जरूरत नहीं, उनकी स्थिति खराब

    follow google newsfollow whatsapp