पायलट के अनशन पर बोले सीएम गहलोत- पार्टी को नुकसान होगा तो आलाकमान सोचेगा

राजस्थान तक

• 12:02 PM • 21 Apr 2023

Ashok Gehlot on Pilot: दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के अनशन मामले पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्हें एक नसीहत दे डाली. साथ ही सीएम गहलोत ने पायलट को इशारे से बता दिया कि यदि पार्टी को नुकसान पहुंचेगा तो आलाकमान इस बारे में सोचेगा. गहलोत ने सचिन पायलट […]

Rajasthantak
follow google news

Ashok Gehlot on Pilot: दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के अनशन मामले पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्हें एक नसीहत दे डाली. साथ ही सीएम गहलोत ने पायलट को इशारे से बता दिया कि यदि पार्टी को नुकसान पहुंचेगा तो आलाकमान इस बारे में सोचेगा.

गहलोत ने सचिन पायलट मामले में कहा कि कोई ऐसा काम ना करें कि सरकार को नुकसान हो. पार्टी का नुकसान होता है तो पार्टी इसबारे में सोचेगी. सबको मिलकर काम करना चाहिए.

खुद का नुकसान होगा तो पार्टी भरपाई कर देगी
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा-मैं तो महंगाई राहत की बात करता हूं. एक ही ध्येय है जो कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं, नेता हैं अगली सरकार कैसे बने, उतना बड़ा योगदान कैसे दे सकते हैं. खुद के बारे में कोई कमेंट करने से खुद को नुकसान हो तो चिंता नहीं करनी चाहिए. उनके कामों को देखकर हाईकमान भरपाई कर देगा. पर आप ऐसी बात बोल जाओ कि पूरी पार्टी डैमेज हो जिसकी पूरी भरपाई वो खुद भी नहीं कर सकते और हाईकमांड भी नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें: अनशन मामले पर बोले पायलट- अभी तक नहीं हुई कार्रवाई, न तो डरने वाला हूं न ही पीछे हटने वाला हूं

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस में फेस वार के बीच बयानबाजियों का सिलसिला तब थम गया था जब भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल जयपुर आए थे. लंबे समय के बाद पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन न होने का आरोप लगाते हुए एक दिन के अनशन पर बैठ गए. इस अनशन के खिलाफ पार्टी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने न सिर्फ तल्ख अंदाज में पत्र लिखा बल्कि एक्शन लेने की भी बात कही. पायलट दिल्ली आए. मीटिंग्स का दौर चला, लेकिन एक्शन जैसी कोई बात सामने नहीं आई.

पायलट ने कहा- पीछे नहीं हटूंगा
इधर पायलट ने झुंझुनूं में आयोजित एक कार्यक्रम में साफ कहा कि वे डरने और पीछे हटने वाले नहीं है. इसी कार्यक्रम में गहलोत सरकार में मंत्री और पायलट गुट के राजेंद्र गुढ़ा ने आलाकमान को चुनौती देते हुए यहां तक कह दिया कि गुढ़ा ने कहा कि मां का दूध पिया है तो पायलट पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करके दिखाओ. छठी का दूध याद आ जाएगा. पूरे देश का नौजवान पायलट के साथ है.

    follow google newsfollow whatsapp