अपने OSD का जिक्र कर सीएम गहलोत ने खोली केंद्रीय मंत्री शेखावत की पोल! बोले-ऐसी हरकतें हैं इनकी

राजस्थान तक

• 02:30 AM • 29 Mar 2023

Rajasthan Politics: संजीवनी घोटाले को लेकर सीएम अशोक गहलोत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच वार-पलटवार का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. गहलोत ने एक बार फिर शेखावत पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस आदमी की पोल खुल चुकी है. सरकार गिराने के वक्त जो वॉयस […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: संजीवनी घोटाले को लेकर सीएम अशोक गहलोत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच वार-पलटवार का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. गहलोत ने एक बार फिर शेखावत पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस आदमी की पोल खुल चुकी है. सरकार गिराने के वक्त जो वॉयस रिकॉर्ड हुई वो इन्हीं की है. इसके बावजूद वह सैंपल नहीं देना चाहते और बहानेबाजी कर रहे हैं.

गहलोत ने आगे कहा कि शेखावत ने वॉयस सैंपल देने की बजाय उल्टा मेरे ओएसडी लोकेश शर्मा पर ही दिल्ली में केस कर दिया. जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत की ये हरकतें हैं जिनके पास इतनी बड़ी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत डर गए हैं. अगर वो दोषी नहीं है तो जनता को बताएं कि ये पैसा कहां से आया?

गौरतलब है कि मंगलवार को कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए सीएम गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जोधपुर पहुंचे थे. इस दौरान सीएम गहलोत जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू हुए. प्रेस वार्ता के दौरान संजीवनी घोटाले को लेकर उन्होंने केंद्रीय मंत्री को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को लेकर ही सीएम गहलोत ने कह दी ये बड़ी बात, जानें

    follow google newsfollow whatsapp