बेणेश्वर धाम में वसुंधरा राजे की हुंकार! गहलोत पर बरसीं- वो दिन गए जब महिलाएं चुप रहती थी

राजस्थान तक

• 11:46 AM • 03 Sep 2023

Vasundhara raje statement on gehlot’s govt: बीजेपी (bjp) की दूसरी परिवर्तन यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बेणेश्वर धाम में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मावजी ने सालों पहले भविष्यवाणी की थी कि एक गुजराती भक्त आएगा और दिल्ली में दिया जलाएगा. उनकी बात […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara raje statement on gehlot’s govt: बीजेपी (bjp) की दूसरी परिवर्तन यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बेणेश्वर धाम में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मावजी ने सालों पहले भविष्यवाणी की थी कि एक गुजराती भक्त आएगा और दिल्ली में दिया जलाएगा. उनकी बात सच हुई और मोदी (modi) प्रधानमंत्री बने.

राजे ने कहा कि मोदी ने राममंदिर के निर्माण की राह खोली. करोड़ों लोगों का जीवन बदला. वे बेणेश्वर में परिवर्तन यात्रा में बोल रही थी. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 हटाई तो जो आतंकवादी कश्मीर में रोज गोलियां चलाते थे, वे कंकर फेंकने में भी डरते हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि जनजाति क्षेत्र के लोगों ने अपनत्व की डोर से उन्हें बांध रखा है. जिनके सहयोग से 2003 में पहली बार स्पष्ट और अभूतपूर्व व 2013 में हमें ऐतिहासिक जनादेश मिला.
गहलोत सरकार ने जनजाति के लोगों का शोषण किया. यहां विकास तो हुआ, लेकिन खास लोगों का. भ्रष्टाचार कर भोले-भाले आदिवासियों से उनका जल, जमीन और जंगल छीना. मुफ्त बिजली की सरकार की घोषणा पर तंज कसते हुए राजे ने कहा कि बिजली है ही नहीं, फिर मुफ़्त कैसी? हमने गावों में भी घरेलू बिजली 22 से 24 घंटे दी. बच्चियों के आपत्तिजनक वीडिओ बनाकर उन्हें ब्लैकमैल करना आम है. पेपर लीक हो रहे हैं. पर अब वो दिन गये जब महिलाएं चुप रहती थी, अब नारी शक्ति गहलोत सरकार से बदला ले कर रहेगी.

    follow google newsfollow whatsapp