कांग्रेस पर बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी- जहरीले सांप हैं आप लोग, मोदी जी शिव का रूप

Sanjay Jain

28 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 28 2023 9:18 AM)

Jan Aakrosh Sabha Pratapgarh: प्रतापगढ़ में गुरुवार को कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की जन आक्रोश सभा हुई. इस दौरान केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार को संस्कृति और धर्म विरोधी बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने साम्प्रदायिकता के नाम पर लोगों का […]

Rajasthantak
follow google news

Jan Aakrosh Sabha Pratapgarh: प्रतापगढ़ में गुरुवार को कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की जन आक्रोश सभा हुई. इस दौरान केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार को संस्कृति और धर्म विरोधी बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने साम्प्रदायिकता के नाम पर लोगों का भड़काने का काम किया. जिससे राजस्थान आग में जल रहा है. उन्होंने कहा कि राहत शिविरों के नाम पर जनता को ऐसी गर्मी में बुलाकर पंजीयन के नाम पर आहत किया जा रहा है.

सभा के बाद हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. भाजपा के प्रदर्शन को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था.

शेखावत ने गहलोत सरकार को बताया अंधी सरकार

शेखावत ने कहा कि आज महिलाओं के साथ सबसे अधिक उत्पीड़न के मामले राजस्थान में होते हैं, उन्होंने गहलोत सरकार को अंधी सरकार बताया. कोरोना के बाद में तेल के भाव बढ़े, डीजल-पेट्रोल की कीमत बढ़ गई. केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल के दाम घटाने के बाद भी राजस्थान में दाम कम नहीं हुए हैं. आस-पास के सीमावर्ती राज्यों ने टैक्स घटाया. लेकिन राजस्थान सरकार ने डीजल पेट्रोल पर टैक्स नहीं घटाया. आज राजस्थान में सबसे मंहगा पेट्रोल और डीजल हैं.

उन्होंने कहा कि 10 रुपए लीटर राजस्थान में पेट्रोल मंहगा मिलता है. आपकी जेब से रोजाना 10 रुपए अशोक गहलोत साहब चुराते हैं. राजस्थान में एक महीने में 15 करोड़ लीटर पेट्रोल बिकता है और 40 करोड़ लीटर डीजल बिकता है. 15 करोड़ लीटर पेट्रोल यानी डेढ़ करोड़ रुपए हर महीने आपके जेब से निकालकर अशोक गहलोत अपने जेब में रखता है, 4 साल से गहलोत सरकार लूटने के काम कर रहीं है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी ने मोदी को बताया शिव

सभा के दौरान सीपी जोशी ने कहा प्रदेश में किसान और युवाओं के साथ धोखा हुआ है. महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है, आज दलित हो या हर वर्ग दुखी हैं. ऐसे में आज जनता की मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक जिले पर जन आक्रोश यात्रा कर रही हैं. इसी के चलते प्रतापगढ़ जिले में जन आक्रोश यात्रा का अवसर मिला है और दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी के नेता लगातार जो व्यक्ति देश और दुनिया के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करता हैं, उनका विश्वास जिसको हासिल हैं.

ऐसे नरेंद्र मोदी जी के ऊपर कोई जहरीला सांप कह रहा है, कभी मौत का सौदागर कहा जाता है, कभी कहा जाता हैं मोदी को खत्म करना है. दुर्भाग्य है, यह गांधी खानदान को खुश करने के जिस प्रकार की जहरीले सांप की भाषा का उपयोग कर रहे हैं. जहरीले सांप तो आप लोग हो, मोदी जी तो मुझे लगता हैं शिव का रूप हैं. आप जो जहर उगल रहे हो उस जहर को भी वह पीने का काम कर रहे हैं, भारत को दुनिया में सर्वोच्च राष्ट्र बनाने के लिए लगातार-लगातार काम कर रहे हैं.

राजस्थान: आयुर्वेद विभाग में Medical Officer के पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता और सैलरी

    follow google newsfollow whatsapp