जेपी नड्डा ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा- अशोक गहलोत ने 5 साल सचिन पायलट पर नजर रखने पर निकाल दिए

राजस्थान तक

05 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 5 2023 9:57 AM)

BJP president nadda on sachin pilot and ashok gehlot: बीजेपी (bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने जयपुर में ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान का शुभारंभ जब 4 अक्टूबर को किया तो कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. महिला उत्पीड़न, बढ़ते अपराध समेत कई मुद्दों पर सीएम अशोक गहलोत पर सीधा वार किया. […]

Rajasthantak
follow google news

BJP president nadda on sachin pilot and ashok gehlot: बीजेपी (bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने जयपुर में ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान का शुभारंभ जब 4 अक्टूबर को किया तो कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. महिला उत्पीड़न, बढ़ते अपराध समेत कई मुद्दों पर सीएम अशोक गहलोत पर सीधा वार किया.

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक राज किया. लेकिन इनका राज ऐसा था कि वादे करो, फिर भूल जाओ और जनता से नए और लुभावने वादे करके अगले चुनाव में फिर खड़े हो जाओ. लेकिन मोदी जी ने इस संस्कृति को बदला और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू की.

राजस्थान में महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. NCRB के आंकड़ों के अनुसार बलात्कार के मामलों में ये राज्य पहले स्थान पर है. अशोक गहलोत इस वीरभूमि को बदनाम करने का काम कर रहे हैं.

गहलोत-पायलट पर कही ये बात

बीजेपी अध्यक्ष ने गहलोत और पायलट के बीच मतभेद के किस्सों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने 5 साल सचिन पायलट पर नजर रखने पर निकाल दिए. केंद्र सराकर के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट ने उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को रसाई गैस पर मिलने वाली ₹200 की सब्सिडी को बढ़ाकर ₹300 करने का निर्णय लिया है.

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना ने करोड़ों माताओं-बहनों को धुंआ मुक्त स्वस्थ जीवन प्रदान किया है. इस संवेदनशील निर्णय के लिए मैं प्रधानमंत्री जी का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ. ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ इस अभियान के अंतर्गत हम आगामी 15 दिनों में 200 विधानसभाओं में जाएंगे और जन-जन की आकांक्षाएं एकत्रित करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp