गहलोत के इस कदम पर बीजेपी ने कसा तंज, राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- जनता काला जादू खूब समझती है

राजस्थान तक

25 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 25 2023 8:51 AM)

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महंगाई राहत कैंप पर बीजेपी जमकर तंज कस रही है. पार्टी ने इसे सरकार का चुनावी प्रचार तक बता दिया. जिसके बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी हमला बोला है. उन्होंने गहलोत का काला जादू तक बता दिया. सांसद ने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महंगाई राहत कैंप पर बीजेपी जमकर तंज कस रही है. पार्टी ने इसे सरकार का चुनावी प्रचार तक बता दिया. जिसके बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी हमला बोला है. उन्होंने गहलोत का काला जादू तक बता दिया.

सांसद ने ट्वीट कर कहा कि लुटिया डूबनी तय है तो गहलोत राहत शिविर नौटंकी लाए हैं. ये जून तक रजिस्ट्रेशन कराएंगे, फिर 3 माह पात्रों की छंटाई का दिखावा तब तक आचार संहिता लग जाएगी और ये वादे से भाग जाएंगे. जनता के भला का इरादा होता तो 4.5 साल सोए न रहे होते, इनका चुनावी ‘काला जादू’ जनता खूब समझ रही है.

दरअसल, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए महंगाई राहत कैंप की जानकारी दी. जिसमें बताया कि महंगाई को हराने की शुरूआत आज से! जयपुर के महापुरा में देश के पहले ऐतिहासिक मंहगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया. हम महंगाई के इस मुश्किल दौर में लोगों की तकलीफों के प्रति गंभीर है. महंगाई राहत कैंप लोगों को राहत देकर उनके जीवन में तरक्की की नई आशा जगाएंगे. जिसे रिट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद ने उल्टे गहलोत पर ही करारा प्रहार किया.


सरकार की योजना को घर-घर तक पहुंचाना लक्ष्य
गौरतलब है कि राजस्थान में सोमवार से महंगाई राहत कैंप की शुरूआत हो गई है. सीएम गहलोत ने कैंप का शुभांरभ सांगानेर की ग्राम पंचायत महापुरा पहुंचकर किया था. सरकार का फोकस जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है, जिससे सरकार की योजनाओं का लाभ वंचित लोगों को भी मिल सके. सरकार का दावा है कि इन शिविर के जरिए राज्य सरकार की इन योजनाओं के लाभ में आ रही अड़चनें दूर करने के मकसद से राहत कैंप शुरू किए गए हैं.

जानिए क्यों आया कांग्रेस विधायक को गुस्सा, अफसरों पर भड़की और बोलीं- आप जेब भरने के अलावा काम क्या करते हो?

    follow google newsfollow whatsapp