BJP विधायक सूर्यकांता ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर किया पलटवार, बोलीं- ‘ वह जब पैदा भी नहीं हुए थे तब से राजनीति में हूं’

राजस्थान तक

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 5:09 AM)

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव नजदीक है. ऐसे में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ चुकी है. एक तरफ भी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान के बाद जोधपुर के सूरसागर से बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास (Suryakanta Vyas) ने पलटवार करते हुए मंत्री को करारा जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि मैं […]

BJP विधायक सूर्यकांता ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर किया पलटवार, बोलीं- ' वह जब पैदा भी नहीं हुए थे तब से राजनीति में हूं'

BJP विधायक सूर्यकांता ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर किया पलटवार, बोलीं- ' वह जब पैदा भी नहीं हुए थे तब से राजनीति में हूं'

follow google news

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव नजदीक है. ऐसे में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ चुकी है. एक तरफ भी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान के बाद जोधपुर के सूरसागर से बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास (Suryakanta Vyas) ने पलटवार करते हुए मंत्री को करारा जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि मैं राजनीति में तब से हूं, जब वह पैदा भी नहीं हुए थे.

दरअसल, भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने 12 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की भी चर्चा होने लगी थी. भाजपा विधायक सूर्यकांता ने सीएम अशोक गहलोत की तुलना राजा महाराजाओं से की थी और उन्हें लोकप्रिय बताया था, जिसके बाद एक कार्यक्रम में गजेंद्र सिंह शेखावत से एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि सूर्यकांता व्यास जी पार्टी की सीनियर नेता है. मंत्री शेखावत ने मुंशी प्रेमचंद की कहानी का ज्रिक करते हुए कहा था कि ‘बुढ़ापे में बचपन लौट आता है’. जिसके बाद अब विधायक सूर्यकांत ने पलटवार करते हुए मंत्री शेखावत को जवाब दिया है.

सूर्यकांता ने दिया जवाब

गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान के बाद सूर्यकांता व्यास ने पलटवार करते हुए कहा कि कि मैंने उनसे ज्यादा साल पार्टी में काम किया है. फिर भी वह मेरे बेटे के समान हैं. शायद उनको ये बात शोभा देती होगी. उन्होंने कहा कि वह मेरे बेटे के समान हैं, वह केंद्रीय मंत्री हैं. अगर उनको यह बात शोभा देती है तो ठीक है, विधायक व्यास ने उनके जन्म से पहले मैं पार्टी में हूं. सीएम गहलोत से मुलाकात और कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर व्यास ने कहा कि कभी ऐसी कोई बात नहीं हुई और वह ना ही ऐसी बात कभी करती.

भाजपा से लडूंगी चुनाव

सूर्यकांता व्यास ने संस्कारों की बात करते हुए कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राठौड़ मेरे पैरों की हाथ लगाते हैं इसका मतलब है कि उनमें संस्कार हैं, वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं डंके की चोट पर चुनाव लडूंगी.’ उन्होंने कहा इसके लिए जोर-शोरों से तैयारियां चल रही है. भाजपा पर मैंने भरोसा जताया है और भाजपा ने मुझ पर भरोसा जताया है, आगे भी मैं चुनाव लडूंगी.

क्या है मामला

दरअसल, नागौर के परबतसर में मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कैलाश मेघवाल और सूर्यकांता व्यास पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘दोनों नेताओं की उम्र 90 वर्ष के करीब पहुंच गई है, उन्होंने मुंशी प्रेमचंद की एक कहानी कहते हुए कहा था, ‘बुढ़ापा बहुधा बचपन की पुनरावृत्ति होती है और बुढ़ापे में बचपन जैसी गलतियां हो जाती है’. इस बयान के बाद सूर्यकांता ने अब मंत्री पर निशाना साधते हुए जवाब दिया है.

Jodhpur: गहलोत की तारीफ़ पर बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास को संगठन से फटकार मिली!

    follow google newsfollow whatsapp