बीजेपी नेता अरूण चतुर्वेदी ने पायलट पर खड़े किए सवाल, बोले- यह सब पहले क्यों याद नहीं आया

मनोज तिवारी

• 02:57 AM • 19 May 2023

Rajasthan Politics: भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ अरूण चतुर्वेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कार्यशैली पर निशाना साधा है. भाजपा द्वारा आज 19 मई से कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में प्रदेशभर में प्रदर्शन शुरू होंगे. इसी कार्यक्रम की तैयारी को डॉ चतुर्वेदी बैठक लेने आये थे. इस दौरान उन्होंने कहा […]

बीजेपी नेता अरूण चतुर्वेदी ने पायलट पर खड़े किए सवाल, बोले- पहले क्यों चुप थे

बीजेपी नेता अरूण चतुर्वेदी ने पायलट पर खड़े किए सवाल, बोले- पहले क्यों चुप थे

follow google news

Rajasthan Politics: भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ अरूण चतुर्वेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कार्यशैली पर निशाना साधा है. भाजपा द्वारा आज 19 मई से कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में प्रदेशभर में प्रदर्शन शुरू होंगे. इसी कार्यक्रम की तैयारी को डॉ चतुर्वेदी बैठक लेने आये थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के मंत्री व विधायक लगा रहे हैं.

डॉ चतुर्वेदी ने कहा कि मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, मंत्री अशोक चांदना, दिव्या मदेरणा, भरत सिंह तो लगातार मंत्री प्रमोद जैन भाया व मंत्री शांति धारीवाल पर आरोप लगाते आ रहे हैं. डॉ चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस के 120 विधायक खुद मिनी मुख्यमंत्री बन चुके हैं और आज हालत यह हो चली है कि इस सरकार में बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा है.

पायलट पर साधा निशाना

डॉ चतुर्वेदी पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री राजे पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया व कहा कि उन्हें यह सब उस समय क्यों याद नहीं आया जब वे खुद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री थे. डॉ चतुर्वेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री राजे को भाजपा की सम्मानीय नेता बताया व कहा कि पार्टी में आज भी उनका वही कद है जो पहले हुआ करता था.

राहत कैंप को बताया आहत कैंप

डॉ अरूण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा प्रदेश में लगाए जा रहे महंगाई राहत शिविरों को बेकार की कवायद बताते हुए कहा कि ये शिविर आम जनता के आहत शिविर साबित हो रहे हैं. डॉ चतुर्वेदी ने शिविरों के नाम पर प्रदेश की आम जनता को 46 डिग्री के तापमान के बीच बिना छाया पानी के लाइनों में खड़ा किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब ये सभी डाटा तो पहले से ही पीएम मोदी की डीबीटी स्कीम की तहत मौजूद है. तो फिर इन शिविरों का कोई औचित्य नहीं रह जाता है.

    follow google newsfollow whatsapp